Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनसेक्सी! बिकिनी को फ्लॉन्ट करती नजर आई Malaika Arora, 50 साल की...

सेक्सी! बिकिनी को फ्लॉन्ट करती नजर आई Malaika Arora, 50 साल की हसीना का ये अंदाज देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

Date:

Related stories

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस सबके बीच उन्होंने अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की जिसे देखने के बाद निश्चित तौर पर फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है। यह सच है कि बिकनी से लेकर कलरफुल ड्रेस को फ्लॉन्ट करने में इस हसीना का कोई जवाब नहीं है। ऐसे में मलाइका की तस्वीरों को लोग घूरने के लिए मजबूर हो गए। आइए देखते हैं क्या है इन तस्वीरों में खास जिसकी वजह से सुर्खियों में आई मलाइका।

Malaika Arora की तस्वीरों में देखें बेबाक अंदाज

जहां तक मलाइका की तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में वह कलरफुल हेवी वर्क ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही है और ग्लोइंग मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। दूसरी तस्वीर में वह पोल्का डॉट प्रिंट बिकनी को ब्लेजर के साथ कैरी करती हुई नजर आई और इसके साथ इयररिंग्स और गॉगल्स ने कमाल कर दिखाया है। एक और तस्वीर में वह ऑफ शोल्डर ब्रालेट को लॉन्ग फ्लोरल स्कर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई।

Malaika Arora का दिल जीत लेने वाला अंदाज

दरअसल मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीर एक मैगजीन फोटोशूट से है लेकिन इसे देखने के बाद फैंस का बुरा हाल है। कहने में दो राय नहीं है कि हर एक तस्वीर ग्लैमरस है और उनकी खूबसूरती को बखूबी बयां करने के लिए काफी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, “सूरज समुद्र और शांति सुंदर। मालदीव में द्वीप का सपना जी रही हूं।” तस्वीरों में मलाइका का अंदाज वाकई दिल को जीतने के लिए काफी है।

Malaika Arora की तारीफ कर रहे फैंस

50 साल की मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों को देख फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कलयुग की बेटी तो दूसरे ने कहा परी धरती पर आ गई तो एक ने कहा फायर तो एक ने कहा खूबसूरत पिक्चर तो एक फैन एक ने कहा सेक्सी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories