Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनपानी में अटखेलियां करती नजर आई Malaika Arora का हुस्न देख टिकी...

पानी में अटखेलियां करती नजर आई Malaika Arora का हुस्न देख टिकी नजरें, लेटेस्ट फोटोज में फ्लॉन्ट किए अपने कर्व्स

Date:

Related stories

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। यह सच है कि एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें दीवानों की तरह चाहते हैं। लेकिन अगर इस सबसे परे मलाइका के फैशन सेंस की बात करें तो उनकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। वहीं इस सबके बीच एक फोटोशूट को लेकर मलाइका चर्चा में आ गई है जिसे देखने के बाद फैंस की धड़कनें बढ़ गई है। कहने में दो राय नहीं है कि जबरदस्त फैशन स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहने वाली Malaika का यह पानी वाला अंदाज काबिले तारीफ है।

Malaika Arora के फोटोशूट ने उड़ाया गर्दा

जहां तक मलाइका अरोड़ा के इस लुक की बात करें तो यह एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट से है जिसमें वह पानी में स्टाइलिश स्विमसूट में नजर आ रही है। इस दौरान वह कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही है। जहां एक लुक में वह बेज कलर के हैवी वर्क सिक्विन स्विम सूट में कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आई तो एक और लुक की बात करें तो वह स्टाइलिश स्विम सूट में कातिलाना दिख रही है। कहने में दो राय नहीं है कि दोनों ही लोक फैंस को लुभाने के लिए काफी है।

Malaika Arora की तारीफ कर रहे फैंस

मलाइका अरोड़ा के इन लुक्स को देखने के बाद फैंस की निगाहें अटक गई और निश्चित तौर पर तारीफ करने पर भी मजबूर हो गए। इस बात में कोई शक नहीं है की बढ़ती उम्र के बावजूद मलाइका अपनी फिटनेस से लोगों को दीवाना बना देती है। वह खूबसूरती से लेकर फिटनेस तक की वजह से चर्चा में बनी रहती है। मलाइका के इस लुक को देख एक फैन ने लिखा wow तो दूसरे ने कहा स्टनिंग। एक ने कहा ग्लैम क्वीन तो दूसरे ने कहा पूल बेबी एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा आप सबसे खूबसूरत हो मेरे सपनों की रानी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories