Home मनोरंजन Malayalam Actor Mohan Raj की मौत के बाद भी इन 5 फिल्मों...

Malayalam Actor Mohan Raj की मौत के बाद भी इन 5 फिल्मों को दशकों याद रखेंगे लोग! खलनायक के आगे हीरो भी रहे फेल

Malayalam Actor Mohan Raj Death: मोहन राज के फिल्मी करियर की बात करें तो निश्चित तौर पर वह दमदार फिल्मों से एक अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। लेकिन उनकी मौत के बाद निश्चित तौर पर इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

0
Malayalam Actor Mohan Raj
Malayalam Actor Mohan Raj

Malayalam Actor Mohan Raj Death: मलयालम फिल्म (Malayalam Movie) के मशहूर खलनायक की भूमिका में पॉपुलर हुए मोहन राज (Mohan Raj) 70 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। यह खबर उनके फैंस के लिए निश्चित तौर पर झटके से कम नहीं है। लेकिन इंडस्ट्री (Malayalam Industry) में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे एक्टर की मौत (Malayalam Actor Mohan Raj Death) उनके घर पर ही हुई। 3 अक्टूबर का दिन उनके फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं। मोहन राज को कीरीदम जोश के नाम से जाना जाता था और निश्चित तौर पर 300 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले खलनायक की भूमिका में अपनी एक अलग छवि बना चुके हैं। ऐसे में आइए देखते हैं उनकी टॉप 5 फिल्में (Malayalam Actor Mohan Raj top 5 Film)।

Police Alludu से Mohan Raj खूब चर्चा में

Credit- Youtube

जहां तक टॉप 5 फिल्मों की बात करें तो इस फिल्म में मोहन छा गए। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें एसीपी प्रकाश अपने तीन भाई के साथ शहर में आता है और अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने का फैसला करता है। इस फिल्म से मलयालम एक्टर खूब चर्चा में रहे।

Pokiri Raja भी है Mohan Raj की हिट लिस्ट में

Credit- Youtube

1995 में रिलीज हुई यह फिल्म 2 घंटे 25 मिनट की है और इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को आप इंजॉय कर सकते हैं। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 16 करोड़ की कमाई की और निश्चित तौर पर यह सक्सेसफुल रहा।

Mohan Raj की Stoovertpuram Police Station भी फैंस को आया खूब पसंद

Credit- Youtube

इस फिल्म में एक्टर के तौर पर मोहन छा गए और 1991 की एक्शन ड्रामा फिल्म लोगों को खूब पसंद आई। जहां एक गांव में पुलिस का खौफ देखने को मिलता है यहां अन्याय की लड़ाई में पुलिस कुछ भी नहीं कर पैसा है तभी गांव में सब कुछ बदल जाता है जब एक नए पुलिस की एंट्री होती है।

Rowdy Inspector भी है Mohan Raj की बेस्ट फिल्म

Credit- Youtube

मोहन राज की इस फिल्म को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। 1992 में रिलीज हुई इस फिल्म से वह खूब चर्चा में रहे और निश्चित तौर पर उनकी हिट लिस्ट में यह शामिल है।

हाईवे पुलिस (Highway Police) में छा गए थे Mohan Raj

Credit- Youtube

2006 में रिलीज हुई फिल्म हाइवे पुलिस में खान भाई के किरदार में मोहन राज खूब चर्चा में रहे। इस किरदार को आज भी लोग नहीं भूल पाए और दशकों तक याद रखी जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version