Home मनोरंजन Malti Web Series On ULLU: हॉट नौकरानी को पाने की चाहत में...

Malti Web Series On ULLU: हॉट नौकरानी को पाने की चाहत में किस मर्यादा को तोड़ेंगे ये बाप-बेटे, Bharti Jha की बोल्डनेस को देख फैंस शॉक्ड

Malti Web Series On ULLU: मालती वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है जिसमें एक नौकरानी बोल्डनेस की हदें पार करती हुई नजर आ रही है और कहने में दौरा नहीं है कि इसकी कहानी काफी हटके है।

0
Malti Web Series On ULLU
Malti Web Series On ULLU

Malti Web Series On ULLU: उल्लू (ULLU) की वेब सीरीज (Web Series) मालती (Malti Web Series On ULLU) का ट्रेलर जारी किया गया जो देखने के बाद इतना तय है कि जल्द रिलीज होने को तैयार इस वेब सीरीज में एक बोल्ड नौकरानी हर हद को पार करती हुई नजर आई। कैसे वह बोल्डनेस से कहर बरपाने कामयाब होती है और घर में बाप से लेकर बेटे और बेटी को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। जी हां, इस वेब सीरीज में मालती बनी नौकरानी न सिर्फ बाप और बेटे को बल्कि घर की बेटी को पर भी डोरी डालती है। ऐसे में लेस्बियन लव को वेब सीरीज में दिखाया जाता है।

Malti Web Series On ULLU की कहानी

Credit- Youtube (Ullu)

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसमें यह दिखाया गया है कि कैसे एक अधेर उम्र की महिला घर के काम से परेशान होती है। ऐसे में उसकी देखभाल और मदद करने के लिए उसका पति मालती नाम की नौकरानी को लाता है। नौकरानी की बोल्डनेस् के आगे वह शख्स खुद ही फिसल जाता है और नौकरानी के प्यार में उसका बेटा भी पड़ जाता है। वहीं दूसरी तरफ नौकरानी की नजर उस घर की बेटी पर भी होती है। जहां तक इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें बोल्डनेस के साथ-साथ लेस्बियन लव का तड़का लगाया गया है जो इसे काफी अलग बनाती है। अब ऐसे में क्या होने वाला है इस वेब सीरीज की कहानी में यह देखना होने वाला है काफी दिलचस्प।

Bharti Jha की Malti Web Series On ULLU कब हो रही रिलीज

इस वीडियो को शेयर करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “एक बेचारी नौकरानी झील सी आंखें और बदन आसमानी, देखकर जिसको डगमगाए कदम पड़ गई उस पर एक बाप बेटे की नजर कुछ ख्वाब ख्याल और राज सीने में दबाए बैठी है इशारों पर नचाएंगी मालती दिखाएंगी कहर। इसमें भारती झा बनी नौकरानी का कहर वेब सीरीज में खूब देखने को मिलने वाला है। यह वेब सीरीज 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और निश्चित तौर पर फैंस को इसमें काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा जो ट्रेलर देखने के बाद साफ जाहिर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version