Home मनोरंजन Manushi Chhillar एक से बढ़कर एक लुक में दे रही समर स्टाइलिंग...

Manushi Chhillar एक से बढ़कर एक लुक में दे रही समर स्टाइलिंग टिप्स, हसीन अंदाज पर हर कोई फिदा

Manushi Chhillar: मानुषी छिल्लर ने लोगों की बढ़ाई बेताबी, एक से बढ़कर एक लुक में किलर दिखीं हसीना, दे रही हैं स्टाइलिंग टिप्स।

0
Manushi Chhillar
Manushi Chhillar

Manushi Chhillar: हाल ही में ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ फिल्म में नजर आने वाली मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। वह अक्सर से लोगों के दिलों पर वार करती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी अलग-अलग झलकियां फैंस को दिखाई है जिसमें वह एक से बढ़कर एक अंदाज में लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आई है। सोशल मीडिया पर फिलहाल उनका यह पोस्ट काफी चर्चा में है और मजेदार कैप्शन से एक्ट्रेस ने दिल जीत लिया है। आइए देखते हैं आखिर कैसे चर्चा में आई हसीना और क्यों उनकी तस्वीरें बटोर रही है लाइमलाइट।

किलर अंदाज देख लोग हुए दीवाने

तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में मानुषी ने लिखा, “मेरे पेट में मेरे जूते पर तितलियां और कुछ लाल पीले और नीले रंग के साथ दिखते हैं। जहां तक उनके इस लोक की बात करें तो वह ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और फॉर्मल लुक में बवाल नजर आ रही है और कहने में दो राय नहीं है कि उनका हर एक अंदाज किलर है।

पिंक शॉर्ट सिंगल स्ट्रिप ड्रेस

मानुषी छिल्लर पिंक शॉर्ट सिंगल स्ट्रिप ड्रेस को ट्रांसपेरेंट हाई हील्स के साथ पेयर कर रही है। वहीं मैसी बंद बन स्टाइल के साथ चोकर को कंप्लीट टच देती हुई नजर आई। उनका यह लुक किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है।

फॉर्मल अटायर

उन्होंने ब्लैक क्रॉप शर्ट को मैचिंग ट्राउजर के साथ पेयर करती हुई दिखी और उनका यह फॉर्मल अटायर वाकई किसी को इंप्रेस कर दे। एक्ट्रेस ने इस लुक को सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल और हूप्स इयररिंग से कंप्लीट कर रही है।

रेड लहंगे में बवाल

मानुषी छिल्लर रेड लहंगे में बवाल नजर आ रही है और उन्हें देखकर किसी की भी निगाहे अटक जाए। ब्रालेट स्टाइल चोली में वह अपने कर्व्स को जमघट फ्लॉन्ट कर रही है और इस लहंगे में उनकी टोंड फिगर देखने लायक है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को न्यूड लिप मिनिमल मेकअप के साथ स्मोकी आईज और डायमंड नेकलेस से कंप्लीट कर रही है।

कॉटन ऑफ शोल्डर ड्रेस

मानुषी छिल्लर की बात करें तो उन्होंने थाई स्लिट कॉटन ऑफ शोल्डर ड्रेस को नो एक्सेसरीज के साथ मिनिमल टच देते हुए स्टाइल करती हुई नजर आई।

डेनिम सेट

वहीं इस पोस्ट में मानुषी के अगले लुक की बात करें तो वह डेनिम ट्राउजर को ट्यूब टॉप के साथ हाई हील बेली और गॉगल्स में फ्लॉन्ट कर रही हैं और देखने वालों की बोलती बंद कर गई।

को-आर्ड सेट

वहीं अंत में मानुषी ने बीज कलर को-आर्ड सेट को ब्राउन बूट्स और ब्लैक गॉगल्स के साथ पेयर करती हुई नजर आई और फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version