Home मनोरंजन Meena Kumari Biopic: ‘आदिपुरुष’ के बाद यह प्रोजेक्ट भी Kriti Sanon को...

Meena Kumari Biopic: ‘आदिपुरुष’ के बाद यह प्रोजेक्ट भी Kriti Sanon को पड़ेगा भारी! क्या मनीष मल्होत्रा बचा पाएंगे इज्जत

0
Meena Kumari Biopic

Meena Kumari Biopic: लीजेंडरी एक्ट्रेस की बात हो तो मीना कुमारी (Meena Kumari) को कैसे भूल सकते हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और यही वजह है कि आज भी उन्हें याद किया जाता है। मीना कुमारी की फिल्में लोगों के बीच जिंदा है और वह अपनी एक ना भूलने वाली छवि बना चुकी है। यही वजह है कि मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) एक्ट्रेस की जिंदगी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो यह यह प्रोजेक्ट काफी मुश्किल हो सकता है क्योंकि उनकी जिंदगी पर पहले ही वेब सीरीज बनने के लिए तैयार है। जी हां ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

आखिर क्यों कृति और मनीष को मुश्किलों का करना पड़ेगा सामना

मनीष ने मीना कुमारी की बायोपिक (Meena Kumari Biopic) के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) को चुना है। रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने एक्ट्रेस को तो चुन लिया लेकिन अब उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल उनकी फिल्म से पहले म्यूजिक लेबल सारेगामा और अभिनेता निर्माता बिलाल अमरोही मीना कुमारी की फिल्म (meena kumari movies) ‘पाकीजा’ से वेब सीरीज बना रहे हैं। इसकी शूटिंग भी इसी साल शुरू हो जाएगी। अगर यह खबर सच है तो या मनीष मल्होत्रा और कृति सेनन के लिए बहुत बड़ी मुसीबत है।

आखिरी सांस तक जंग लड़ती रही मीना कुमारी

पर्दे पर जबरदस्त अदाकारी दिखाने वाली मीना कुमारी की मौत (Meena kumari death) किसी के रूह को झकझोर देने के लिए काफी है। यही वजह है कि उन्हें ट्रेजडी क्वीन का नाम दिया गया। अंतिम सांस तक वह संघर्ष करती रही और यही वजह है कि आज भी लोग उनकी जिंदगी के बारे में जानना चाहते है। उन्हें तो यह पता नहीं था कि जिस प्यार के साथ में अपनी जिंदगी बिताने के सपने देख रही हैं उसी प्यार की वजह से कभी उनका दिल टूट जाएगा।

पति से होना पड़ा था अलग

मीना कुमारी के पति (Meena Kumari husband) का नाम कमाल अमरोही था। एक्ट्रेस संग मुलाकात से पहले ही वह शादीशुदा थे लेकिन दोनों ने प्यार के बादनिकाह किया और कुछ दिनों तक उनके बीच सबकुछ ठीक रहा। वहीं बाद में आपसी अनबन की वजह से उन्हें अलग होना पड़ा और इसके बाद मीना बुरी तरह टूट गई थी। उनकी यह लड़ाई अंतिम सांस तक चलती रही। अब लोग कृति सेनन को मीना कुमारी (Kriti Sanon as Meena Kumari) के तौर पर देखने के लिए बेताब हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version