Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनMeenakshi Seshadri की ग्लैमरस बेटी जल्द बॉलीवुड में करेंगी धमाका, खूबसूरती देख...

Meenakshi Seshadri की ग्लैमरस बेटी जल्द बॉलीवुड में करेंगी धमाका, खूबसूरती देख फैंस बोले- ‘वेट फॉर दामिनी 2’

Date:

Related stories

Wayanad By-Election में जीत दर्ज करने के साथ ही Priyanka Gandhi रच देंगी इतिहास! अपने नाम करेंगी ये रिकॉर्ड

Priyanka Gandhi: वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad By-Election) के लिए बिगुल बज चुका है। इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की ओर से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन कर दिया है।

Meenakshi Seshadri’s Daughter: बॉलीवुड में इस साल की शुरुआत के साथ ही उन स्टार किड्स को लेकर भी सुर्खियां मिलनी शुरू हो गई है जो इस साल सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहे है। इन्हीं स्टार किड्स में से एक है 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) की बेटी केंद्रा मैसोर (Kendra Mysore)। केन्द्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में है और मीनाक्षी शेषाद्री के फैंस का मानना है कि बॉलीवुड को एक और दमदार एक्ट्रेस मिलने जा रही है।

करियर में हिट रही हैं मीनाक्षी

बॉलीवुड में करीब 15 साल का शानदार करियर बिताने वाले मीनाक्षी शेषाद्री ने जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म हीरो से डेब्यू किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद मीनाक्षी ने दामिनी जैसी फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था। मीनाक्षी शेषाद्री की सनी देओल के साथ जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई और सिल्वर स्क्रीन पर इस जोड़ी ने घातक, घायल जैसी हिट फिल्में दी। मीनाक्षी शेषाद्री ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शहंशाह में भी लीड किरदार निभाया और इसके अलावा जुर्म , इनाम दस हजार, घर हो तो ऐसा जैसी फिल्मों में भी उनकी अदाकारी का जादू जमकर चला था।

Also Read- ड्रग्स और बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर CM योगी के सामने छलका SUNIL SHETTY का दर्द, कहीं यह बड़ी बात

अचानक इंडस्ट्री को अलविदा कह गई मीनाक्षी

फिल्म दामिनी के बाद अपने करियर के पीक पर मीनाक्षी शेषाद्री ने हर किसी को हैरान करते हुए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसोर के साथ शादी कर अमेरिका में शिफ्ट हो गई। लंबे अरसे तक बॉलीवुड से दूर रहने के बाद कुछ समय पहले मीनाक्षी शेषाद्री ने इंडियन आइडल के सेट पर शिरकत की। शो के जजेस नेहा कक्कड़ , विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया ने उनका बेहद गर्मजोशी से स्वागत किया और दिग्गज एक्ट्रेस ने शो पर अपने निजी जीवन से जुड़े कई किस्सों पर खुलकर बात की।

केंद्रा को देखने के लिए फैंस हैं बेहद एक्साइटेड

बात करें केन्द्रा मैसोर के बारे में तो उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद पसंद की जा रही है और उनकी पर्सनेलिटी से लेकर स्माइल तक पर फैंस फिदा है। कई यूजर्स ने उन्हें ‘दामिनी 2’ का खिताब तक दे दिया है और उम्मीद की जा रही है कि केन्द्रा भी अपनी मॉम की तरह बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करेंगी।

Also Read- इन 7 फायदों को जानकर ब्रेकअप से नहीं होंगे परेशान, अर्श से फर्श तक का तय कर सकते हैं सफर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories