Sunday, October 27, 2024
HomeमनोरंजनMia Khalifa Palestine Support: फिलिस्‍तीन को सपोर्ट करना इस एडल्‍ट स्‍टार को...

Mia Khalifa Palestine Support: फिलिस्‍तीन को सपोर्ट करना इस एडल्‍ट स्‍टार को पड़ा भारी! खत्म हुई ये डील और गंवा दी नौकरी

Date:

Related stories

Mia Khalifa: दुनिया भर में फिलहाल इजराइल और फिलीस्तीन के बीच युद्ध काफी चर्चा में है। यह मामला तब गंभीर हो गया जब 7 अक्टूबर की सुबह फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजराइल पर अचानक हमला बोल दिया और अपनी बर्बरता दिखाई। ऐसे में आतंकी संगठन हमास और इजराइल के बीच जंग जारी है लेकिन इस सबके बीच एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा फिलिस्तीन के पक्ष में अपना बयान रखती हुई नजर आई। इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर पहले ट्रोल किया गया लेकिन अब उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है। जी हां, फिलीस्तीन को सपोर्ट करने की वजह से मियां को अपनी नौकरी खोनी पड़ गई।

मिया ने कहीं ये बात

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मिया खलीफा ने लिखा था, “अगर आप फिलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फिलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं है तो आप भेदभाव कर रहे हैं और यह इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा।” इसके बाद सोशल मीडिया पर मियां खलीफा को काफी ट्रोल किया जाने लगा। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने आगे लिखा, “मैं विश्वास नहीं कर सकती कि जायोनी भेदभाव को नकली गुची शर्ट में छुपाया जा रहा है। इन पलों की बायोपिक्स इसे बेहतर ढंग से दिखाती है।”

हाथ से गई नौकरी

इस पोस्ट को लेकर जहां हंगामा जारी था वहीं इस पर नजर रेड लाइट हॉलैंड के सीईओ टॉड शापिरो की गई जो अमेरिका और यूरोप में मशरूम हम ग्रो का उत्पादन करती है। इस कंपनी से मियां का खास कनेक्शन था। दरअसल मियां को कंपनी में नौकरी मिली थी और उन्हें कंपनी की ऑनलाइन ट्रेड बढ़ाने की जिम्मेदारी दी गई थी। अब सीईओ ने बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए नौकरी से निकलने की घोषणा कर दी है। जी हां, मियां खलीफा फिलिस्तीन को सपोर्ट करने की वजह से नौकरी गंवाई है और सोशल मीडिया पर फिलहाल वह काफी चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here