Tuesday, October 22, 2024
Homeमनोरंजनआपत्तिजनक Video Viral होने के बाद तिलमिलाई पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर Minahil Malik, कहा-...

आपत्तिजनक Video Viral होने के बाद तिलमिलाई पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर Minahil Malik, कहा- ‘वही बंदा करेगा जिसके घर मां-बहन…’

Date:

Related stories

Minahil Malik: पाकिस्तान (Pakistan) की मोस्ट डिमांडिंग और पॉपुलर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर की बात करें तो लिस्ट में मिनाहिल मलिक (Minahil Malik) का नाम शुमार है जिन्हें लोग उनके Tiktok वीडियो की वजह से काफी पसंद करते हैं। हालांकि वह चर्चा में आ गई जब एक वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने इसे Minahil का बताया।

इस प्राइवेट वीडियो में लड़की किसी शख्स के साथ काफी क्लोज नजर आई इस वीडियो (Minahil Malik Video) ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। वहीं अब इस मामले में इनफ्लुएंसर ने चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं क्या कहा उन्होंने इस वीडियो को लेकर बवाल के बीच जो है चर्चा में।

Minahil Malik ने प्राइवेट Video को बताया फेक

Minahil Malik की बात करें तो वह अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। बीते दिन उनका वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह एक शख्स के साथ क्लोज नजर आई जिसे उनका फ्रेंड बताया जा रहा था। वीडियो को देखने के बाद हर तरफ लोग इस पर बातें बनाने लगे। अपने आप को ट्रोल होते देख सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने एक वीडियो शेयर किया और इसमें वह यह बताती है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो उनका नहीं है।

इसे उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत वायरल किया गया। इस वीडियो में यह भी बताती है कि इसकी वजह से वह और उनकी फैमिली काफी डिप्रेशन में है।

Minahil Malik ने फैंस से की ये खास अपील

पाकिस्तानी इनफ्लुएंसर इस वीडियो में कहती है कि मेरे कुछ आपत्तिजनक वीडियो आपके पास आए होंगे जो पूरी तरह से फेक हैं और एडिट किए हुए हैं। जिन्होंने यह हरकत की है मैंने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है और वह बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। मैं और मेरी फैमिली डिप्रेशन में है और मुझे पता है कि हम किस चीज से गुजर रहे हैं। मैं सिर्फ यही चाहती हूं कि आप लोगों ने मुझे जिस तरह से सपोर्ट किया है वह सपोर्ट करते रहे। यह वही कर सकता है जिसके घर में मां बहन ना हो और वह इज्जत ना करता हो लेकिन मैं चाहती हूं कि आप लोग मुझे सपोर्ट करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories