Home मनोरंजन Tiktok ही नहीं Minahil Malik इंस्टाग्राम पर भी चलाती हैं जादू, प्राइवेट...

Tiktok ही नहीं Minahil Malik इंस्टाग्राम पर भी चलाती हैं जादू, प्राइवेट Video के बीच खूब देखे जा रहे ये 5 हॉट रील्स

Minahil Malik Tiktok Video: पाकिस्तानी टिकटॉकर Minahil Malik का इंस्टाग्राम पर भी खूब जलवा है और ऐसे में हॉट रूल्स को आप इंजॉय कर सकते हैं जिसे देखने के बाद निश्चित तौर पर आप दिल हार जाएंगे।

0
Minahil Malik Tiktok Video
Minahil Malik Tiktok Video (Instagram grab)

Minahil Malik Tiktok Video: पाकिस्तानी टिकटोक स्टार मिनाहिल मलिक (Minahil Malik) कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं और वजह है उनका प्राइवेट वीडियो जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। हालांकि बाद में पाकिस्तानी Tiktoker ने खुद एक वीडियो को जारी करते हुए बताया कि उनका वीडियो फेक है जो उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत बनाई गई है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स क्या आप जानते हैं कि पाकिस्तानी टिकटोक स्टार इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस है और इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपनी रील्स की वजह से चर्चा में आ जाती है। ऐसे में आइए देखते हैं उनकी टॉप हॉट रील्स जिसने मचाई है खलबली।

हीरामंडी की लज्जू बनकर चर्चा में आई थी Minahil Malik

पाकिस्तानी टिकटोकर Minahil Malik का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वह हीरामंडी की लज्जो बनकर नजर आई थी। वीडियो को 3 मिलियन व्यूज मिले जिसमें वह लाल सुर्ख आउटफिट में नजर आई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा और उनके एक्सप्रेशन को देखने के बाद लोग दिल हार गए।

बीच सड़क नाचने लगी Minahil Malik Tiktok Video star

पाकिस्तानी इनफ्लुएंसर का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है जिसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और 23000 लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रॉप टॉप पहनकर यह हसीना जलवे दिखा रही हैं और यही वजह है कि फैंस ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं।

‘फलक तक’ पर नाचने लगी Minahil Malik

इस वीडियो को 4 मिलियन व्यूज मिले और निश्चित तौर पर इसमें वह ‘फलक तक’ गाने पर वीडियो बनाकर लोगों को दीवाना बना गई। कहने में दो राय नहीं है कि चाहने वाले नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। साड़ी में भी यह हसीना लोगों को दीवाना बना देना जानती है।

Minahil Malik Tiktok Video star का बॉयफ्रेंड रील खूब वायरल

इस वीडियो में ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आई टिकटोक स्टार Minahil Malik और अपने एक्सप्रेशन और हॉट अदाओं से जलते बिखेरती दिखी। कहने में दो राय नहीं है कि इस रील्स को देखने के बाद लोग उनकी हॉट अदाओं के कायल हो जाएंगे और इसे 1.3 मिलियन व्यूज मिले।

‘तुम क्या मिले’ गाने पर थिरक रही Minahil Malik

आलिया भट्ट का गाना ‘तुम क्या मिले’ तो आपने देख रखा होगा। इस गाने पर लाल साड़ी में जलवे दिखा रही Minahil Malik के इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप भी दिल थामने को मजबूर हो जाए। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और इसे 1.6 मिलियन व्यूज मिले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version