Home मनोरंजन Miss World Australia से पहले इन 5 हॉलीवुड सेलेब्स ने साड़ी में...

Miss World Australia से पहले इन 5 हॉलीवुड सेलेब्स ने साड़ी में भारतीय लोगों को बनाया दीवाना, इस विदेशी हसीना की ऐश्वर्या राय ने की थी मदद

Miss World Australia: मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया से पहले इन 5 हसीनाओं का भी चला है साड़ी पहन कर जादू, सालों बाद भी भूल नहीं पा रहे हैं लोग, आइए देखते हैं यहां।

0
Miss World Australia

Miss World Australia: साड़ी वह आउटफिट जो भारत की खूबसूरती और संस्कृति को दिखाने के लिए दुनिया भर में काफी मशहूर है। यह सच है की साड़ी में हर महिला की खूबसूरती निखर कर सामने आती है और ऐसे में भारतीय साड़ी साड़ी में कितनी खूबसूरत लगती है इस बात में कोई शक नहीं है। यही वजह है कि ना सिर्फ पर्व और त्योहार के मौके पर बल्कि इंटरनेशनल मंच पर भी हसीनाएं साड़ी पहन कर चढ़ती है। ऐसे में पिछले कुछ समय से साड़ी काफी पॉपुलर है। हम यह बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया (Miss World Australia) 2024 इंडियन साड़ी में नजर आई तो सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि और भी हसीनाएं साड़ी पहन कर जलवा दिखा चुकी है।

मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट में Miss World Australia का अंदाज

साल 2024 में मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट का आयोजन मुंबई में हुआ तो यहां मिस ऑस्ट्रेलिया रह चुकी क्रिस्टीना राइट ने लोगों का दिल जीत लिया और वजह रही साड़ी। दरअसल वह वेस्टर्न ड्रेस को छोड़ साड़ी में लोगों को दीवाना बना गई। वह लाइट ब्लू कलर की साड़ी के साथ डायमंड नेकलेस और इयररिंग्स पहनकर काफी खूबसूरत दिखी और सोशल मीडिया पर वह सनसनी मचा रही है।

Pamela Anderson भी जीत गई थी दिल

बिग ब्रदर बिग बॉस के घर में वह व्हाइट साड़ी को बिंदी और नेचुरल मेकअप के साथ जब कैरी करती हुई दिखी। यह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहा था और निश्चित तौर पर कनाडियन अमेरिकन एक्ट्रेस ने लोगों का दिल जीत लिया।

Naomi Campbell का ब्लैक साड़ी में जादू

Naomi Campbell ब्लैक नेट की साड़ी को स्टाइल कर खूब सुर्खियों में रही जिसमें रेड बॉर्डर था। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह लुक आज भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है।

पिंक साड़ी में छा गई थी Eva Mendes

इस डिजाइनर साड़ी में Eva Mendes का अंदाज आज भी लोग नहीं भूल पा रहे हैं। पिंक साड़ी में वह छा गई और अमेरिकन एक्ट्रेस की खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए।

Oprah Winfrey का साड़ी को लेकर प्यार

एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और होस्ट ओपरा विनफ्रे का साड़ी को लेकर प्यार कई दफा दिखा। इस हसीना को साड़ी पहनने में मदद की थी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने। रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जाता है और इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version