Home मनोरंजन क्या धार्मिक यात्रा पर निकले हुए थे TMKOC के रोशन सोढ़ी उर्फ...

क्या धार्मिक यात्रा पर निकले हुए थे TMKOC के रोशन सोढ़ी उर्फ Gurucharan Singh? जानें क्या है माजरा

Gurucharan Singh उर्फ TMKOC के रोशन सोढ़ी मिसिंग होने के महीने बाद वापस लौट आए हैं, चलिए अब जानते हैं कि क्या वह धार्मिक यात्रा पर निकले हुए थे?

0
Gurucharan Singh
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh: लोगों का पसंदीदा फैमिली शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाकर हर किसी को हंसाने वाले मशहूर एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) बीते कई दिनों से लापता थे और अब वह कल यानी 17 मई 2024 को अपने घर वाप लौट आए हैं। यहीं बताया जा रहा है कि, वह धार्मिक यात्रा पर निकले हुए थे। चलिए जानते हैं आखिर सच क्या है।

घर वापस लौटे Gurucharan Singh

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले गुरुचरण सिंह के मिसिंग होने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। यहीं अब जैसे ही उनके वापस लौटने की खबर सामने आई है तो उससे उनके चाहने वाले काफी खुश हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बतया जा रहा है कि, गुरुचरण के गायब होने पर उनके परिवार वाले काफी घबरा गए और उन्होंने दिल्ली में एक्टर के लापता होने की एफआईआर दर्ज कराई थी। यहीं जब पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ में पूछा गया कि, वह कहां थे तो, एक्टर ने खुलासा किया कि वह सांसारिक जीवन को त्याग चुके हैं और धार्मिक यात्रा पर थे।

पुलिस ने भी किया बड़ा खुलासा

पुलिस का गुरुचरण सिंह से पूछताछ के बाद अब एक बड़ा बयान सामने आया है जहां, दिल्ली पुलिस ने बतया कि बीते कई समय से वह लुधियाना और अमृतसर जैसे कई शहरों के गुरुद्वारों में ठहरे हुए थे और जब उन्हें अहसास हुआ कि, उन्हें अपने घर वापस लौटना चाहिए तो वह अपने घर वापस आ गए।

इस दिन लापता हुए एक्टर

सूत्रों के अनुसार एक्टर ने 22 अप्रैल 2024 को दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट ली थी लेकिन, वह फ्लाइट में चढ़े ही नहीं और गायब हो गए। यहीं बताया जा रहा है कि, 24 अप्रैल तक उनका फोन चालू था लेकिन बाद में ऑफ कर दिया गया। यहीं CCTV में भी यह देखा गया कि, वह एक बैग लेकर कहीं जा रहे हैं। इसी बीच एक्टर के पिता और परिवार वालों ने घबरा कर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और जिसके चलते उन्हें ढूंढने की चांच की जा रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version