Home मनोरंजन Mission Raniganj : कोयला खदान में आई बाढ़ में फंसे लोगों को...

Mission Raniganj : कोयला खदान में आई बाढ़ में फंसे लोगों को कैसे बचाएंगे Akshay Kumar? देख फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंंट

Mission Raniganj: Akshay Kumar की फ़िल्म ‘मिशन रानीगंज’ का फ़र्स्ट लुक पोस्टर जब से रिलीज़ हुआ है तभी से फैंस इसका टीज़र देखने के लिए बेताब थे। वहीं अब फ़िल्म का धमाकेदार टीज़र मेकर्स द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें अक्षय जसवन्त सिंह गिल की कहानी को पेश करते नज़र आ रहे हैं।

0
Instagram

Mission Raniganj: बड़े पर्दे पर अपने दमदार किरदारों से सबको चौंकाने वाले अक्षय कुमार अब जल्द ही एक और ज़बरदस्त किरदार निभाते नज़र आयेंगे। अभी हाल ही में अक्षय की फ़िल्म ‘मिशन रानीगंज’ का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसके साथ फ़िल्म की नाम बदलने की घोषणा हुई थी। वहीं अब फ़िल्म का टीज़र जारी किया गया है जिसमें अक्षय कुमार एक बार फिर अपने अपनी शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन करते नज़र आ रहे हैं। 

रिलीज़ हुआ Akshay Kumar की फ़िल्म ‘Mission Raniganj’ का धमाकेदार टीज़र 

गुरुवार को मेकर्स ने फ़िल्म ‘Mission Raniganj’ का एक रोंगटे खड़े करने वाला टीज़र वीडियो रिलीज़ किया है। इस वीडियो में Akshay Kumar, जसवन्त सिंह गिल के जीवन को बख़ूबी से निभाते नज़र आ रहे हैं। रहस्य और रोमांच से भरे फ़िल्म के इस शानदार टीज़र की शुरुआत में साल 1989 में रानीगंज की कोयला खदान में आई बाढ़ के कुछ सीन दिखाए जाते हैं। इसके बाद अक्षय कुमार एक दमदार डायलॉग कहते हैं कि “नीचे अगर एक भी ज़िंदगी सांस ले रही है तो वो हमारे इंतज़ार में है।” 

इसके बाद अगले सीन में खदान में फंसे मज़दूरों की एक झलक दिखाई गई है जिसमें वह ज़ोर-ज़ोर से मदद के लिए चिल्लाते दिख रहे हैं। फ़िल्म में रवि किशन और परिणीति चोपड़ा की भी एक झलक दिख रही है जो अक्षय के साथ फ़िल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। ग़ौरतलब है कि यह टीज़र देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता फिल्म देखने के लिए काफ़ी बढ़ गई है। 

टीज़र पर आई फैंस की प्रतिक्रिया 

फ़िल्म ‘Mission Raniganj’ का टीज़र इतना ज़बरदस्त है कि इसे देखकर फैंस Akshay Kumar की तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूज़र ने फ़िल्म के टीज़र के नीचे कमेंट किया “200 करोड़ की ब्लॉकबस्टर।” दूसरे यूज़र ने लिखा “केसरी वाइब्स।” तीसरे यूज़र ने लिखा “आप पर बहुत गर्व है सर! केवल आप में ही साहस है ऐसे विषयों पर फ़िल्में बनाने का।” एक यूज़र ने लिखा “Jawan से तो 100% अच्छी ही होगी।”

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘Mission Raniganj’ का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। वहीं फ़िल्म का निर्माण वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है। फ़िल्म में Akshay Kumar, परिणिती चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा और रवि किशन जैसे स्टार्स नजर आएंगे। यह फ़िल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version