Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनMollywood की एक्टेस ने 27 साल बाद बयां किया दर्द, कहा- 'नशे...

Mollywood की एक्टेस ने 27 साल बाद बयां किया दर्द, कहा- ‘नशे में मेरी ओर झपटने के साथ असिस्टेंट की साड़ी खोलने…’

Date:

Related stories

Mollywood: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Mollywood) को लेकर  हेमा कमेटी रिपोर्ट (Hema Committee Report) के बाद कई खुलासे हुए तो सालों बाद कई महिलाएं सामने आकर अपने साथ हुए अन्याय को लेकर मुखर हो रही है। इस सब के बीच 27 साल बाद मलयालम की एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए गलत व्यवहार को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे जानने के बाद हैरान रह जाएंगे आप। हम बात कर रहे हैं मलयालम इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस चार्मिला (Charmila) की जिन्होंने लंबे समय बाद आपबीती सुनाई है। इस #Meetoo मूवमेंट में चार्मिला का बयान काफी मायने रखता है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

Mollywood Actress Charmila को निर्माता ने अकेले बुलाया

CNN News 18 के साथ बातचीत में चार्मिला ने बताया कि मलयालम इंडस्ट्री में मेरे साथ खुद एक दर्दनाक अनुभव रहा है। अर्जुनन पिल्लयन अंचू मक्कलम की शूटिंग के दौरान हमें तमिलनाडु के पोलाची में एक गाना शूट करना था। शूटिंग खत्म होने के बाद प्रोडक्शन मैनेजर ने मुझे निर्माता से मिलने के लिए कहा। जब मैं अपने असिस्टेंट को वहां लेकर जा रही थी तो उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें अकेले बुलाया गया है। असिस्टेंट को मैनेजर ने जाने से रोक दिया लेकिन मैं वहां गई अपने असिस्टेंट के साथ।

ऑटो रिक्शा वालों ने की Mollywood Actress Charmila की मदद

एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं वहां पहुंची तो मैंने देखा कि निर्माता के कमरे में 7 से 8 लोग शराब पी रहे थे और उसमें से एक में मेरी असिस्टेंट की और छपता और उसकी साड़ी को खोलने की कोशिश की वहीं एक और शख्स मेरी तरफ बढ़ा मैंने उसे काटा और फिर अपनी बचाव करते हुए वहां से भाग गई बाहर निकाल कर मैं मदद मांगी तो ऑटो रिक्शा के एक ग्रुप में मेरी मदद की थी मैंने अपने पिता को कॉल किया।

Charmila को नहीं मिल पाई इतनी फिल्में

एक्ट्रेस ने बताया कि 28 फिल्में वह नहीं कर पाई क्योंकि वह वहां एडजस्ट नहीं करना चाहती थी। मलयालम इंडस्ट्री में एडजस्ट का मतलब फिल्म के ऑफर के बदले यौन शोषण किया जाता है। Hema Committee Report सामने आने के बाद से मलयालम इंडस्ट्री में लगातार हलचल मची हुई है। जहां इंडस्ट्री को लेकर कहा जा रहा है कि यहां काम के बदले इस तरह की एडजस्टमेंट की बात की जाती है वहीं जो लोग बात नहीं मानते हैं उन्हें इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories