Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनMouni Roy: जन्मदिन पर विदेशों में चिल आउट कर रही हैं एक्ट्रेस,...

Mouni Roy: जन्मदिन पर विदेशों में चिल आउट कर रही हैं एक्ट्रेस, दिशा पाटनी ने किया खास अंदाज में बर्थडे विश

Date:

Related stories

Mouni Roy: एक्ट्रेस मौनी रॉय इंडस्ट्री का एक जाना नाम हैं जिन्होंने अपने दम पर खुद की खास पहचान बनाई हैं। आज अदाकारा अपना 38 वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं जिसके चलते उनके फेंस से लेकर सिलेब्स तक हर कोई अपनी फेवरेट स्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा हैं। इस बार एक्ट्रेस मौनी रॉय पेरिस में चिल आउट करते हुए कूल अंदाज में इस खास दिन को और भी खास मना रही हैं। वहीं इस बीच सभी की नजरे एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पोस्ट कर जा टिकी जिस वजह से दोनों की बोंडिंग एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

दिशा पाटनी ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

दरअसल कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने मौनी रॉय की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया हैं। ये तस्वीरें अब हर जगह तेजी से वायरल हो रही हैं, एक वीडियो में मौनी हाथ जोड़कर विश मांगकर कैंडिल बुझाती हुई दिखाई दे रही हैं, तो वहीं एक अन्य फोटो में दोनों ही अभिनेत्रियां हवाई जहाज के सामने खड़े होकर बोल्ड लुक देती हुई दिखा रही हैं।

दिशा ने लिखा लंबा-चौडा कैप्शन

बता दें कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने ऐसी कई अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए लंबा चौड़ा कैप्शन भी पोस्ट किया है। इसमें उन्होने मौनी को जिंदगी की सबसे खूबसूरत और लाइफ बदल देने वाली दोस्त बताया है साथ ही हार्ट वाले इमोजी के साथ स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। इसके बाद से फैंस एक बार फिर दोनों की दोस्ती की तारीफ करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं।

विदेशों में समय गुजार रही हैं अदाकारा

खबरों की मानें तो इन दिनों एक्ट्रेस मौनी रॉय पेरिस में अपने पति सूरज नामियार और करीबियों के साथ समय गुजार रही हैं। इसकी थ्रो बेक फोटोज वो लगातार सोशल माडिया की मदद से फैंस तक पहुंचा रही हैं। वहीं उनके फैंस भी कुछ कम नहीं हैं मौनी के इस स्पेशल दिन पर फैंस उन्हें जमकर जन्मदिन विश कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here