Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनOMG! मालदीव वेकेशन पर Mouni Roy पति के साथ पानी में हुई...

OMG! मालदीव वेकेशन पर Mouni Roy पति के साथ पानी में हुई कोजी, डिफरेंट बिकिनी लुक से फैंस को किया क्लीन बोल्ड

Date:

Related stories

Mouni Roy: मौनी रॉय (Mouni Roy) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है और वह फैंस के दिलों में हलचल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इस सबके बीच सोशल मीडिया पर मालदीव वेकेशन से एक वीडियो शेयर कर फैंस की बेताबी बढ़ाती हुई नजर आई। एक्ट्रेस इस वीडियो को देखने के बाद अब दिल थामने पर मजबूर हो जाएंगे। कहने में दो राय नहीं है कि मौनी का अंदाज वाकई काफी बोल्ड और जबरदस्त है जिसे देखने के लिए आपको नजरें टिकाने की जरूरत है। निश्चित तौर पर यह वीडियो खास और रोमांटिक है जिसमें वह अपने पति के साथ बिकिनी (Mouni Roy Bikini Look) में कोजी होती हुई नजर आ रही है।

Mouni Roy की वेकेशन की झलकियों ने जीता दिल

वैसे तो इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने वेकेशन से अपने एक्सपीरियंस को शेयर करती हुई दिखाई दी। वहीं वीडियो में आप देखेंगे कि वह अपने पति के साथ पानी में रोमांटिक हो रही है। इसके साथ ही वह बिकनी में वह कई लुक वीडियो के जरिए फैंस को दिखाती हुई नजर आई। वह अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है और इस दौरान बिकनी पहन कर सूरज नाम्बियार के साथ पोज देती दिखीं।

Mouni Roy का पानी वाला रोमांस चर्चा में

वेकेशन की ये झलक देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और कहने में दो राय नहीं है कि बर्थडे के दौरान अपने इस बीच वैकेशन पर मौनी ने खूब एंजॉय किया है। यह झलक इस बात को बखूबी बयां करने के लिए काफी है कि अलग-अलग बिकनी अवतार और पानी में पति के साथ रोमांस देख मौनी रॉय के चाहने वाले क्रेजी हो गए हैं।

Mouni Roy का दिलकश अंदाज हमेशा होता है चर्चा में

मौनी एक बार फिर अपनी बोल्डनेस से फैंस को लट्टू बनाने में कामयाब रही और एक्ट्रेस की बिकनी फोटोज और रोमांटिक झलक देखने के बाद फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। मौनी रॉय का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories