Home मनोरंजन चमचमाती सिल्वर ड्रेस में Mouni Roy ने बढ़ाई गर्मी, ‘स्टाइल क्वीन’ की...

चमचमाती सिल्वर ड्रेस में Mouni Roy ने बढ़ाई गर्मी, ‘स्टाइल क्वीन’ की बोल्डनेस देख दिशा पटानी को भूल जाएंगे आप

Mouni Roy: मौनी रॉय का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है और देखने वालों की निगाहें अटक गई। चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय को देखने के बाद लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं।

0
Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) वह नाम है जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह सच है कि मौनी फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में लेटेस्ट फोटोज को देखने के बाद आपकी आपकी भी नजरें अटक जाएगी और कहने में दो राय नहीं है कि वह लोगों को अपने अंदाज से दीवाना बनाने में कामयाब हुई है। चमचमाती सिल्वर ड्रेस में उनका अंदाज देख फैंस दिल हारने पर मजबूर हो गए। हसीना अपने अंदाज से पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब हुई। कहने में दो राय नहीं है कि मौनी रॉय को देखने के बाद आप दीवाने हो जाएंगे।

क्या है Mouni Roy के लुक में खास

इस फोटोशूट की बात करें तो मौनी सिल्वर शिमर टैंक टॉप को चमचमाती सिल्वर मिनी स्कर्ट के साथ पेयर करती नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह स्टाइल देखने के बाद आप फैन हो जाएंगे। शॉर्ट कर्ल हेयरस्टाइल के साथ स्मोकी मेकअप और नो एक्सेसरीज में मौनी रॉय को देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई। कहने में दो राय नहीं है कि देखने वाले तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई हिल से कंप्लीट टच दिया।

Mouni Roy की लोग कर रहे तारीफ

मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देख एक यूजर ने स्टाइल क्वीन कहा तो दूसरे ने कहा यह अपने अंदाज से आग लगाना जानती है। वहीं एक यूजर में लिखा यह मेरी फेवरेट है तो दूसरे ने कहा स्टनिंग नागिन। एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार लुटाया। वहीं तस्वीरों को 40000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Mouni Roy मम्मी जी बनकर आई चर्चा में

जहां तक मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘वेदा’ फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘मम्मी जी’ में देखा गया था जिसमें शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और जॉन अब्राहम नजर आए थे। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version