Home मनोरंजन Mouni Roy ‘ZAALIMA’ बनकर दिल लूटने की कर रही है तैयारी, इस...

Mouni Roy ‘ZAALIMA’ बनकर दिल लूटने की कर रही है तैयारी, इस खास झलक को दिखाकर फैंस को दी गुड न्यूज

Mouni Roy: जालिमा बनकर लोगों के दिलों पर कब्जा जमाने के लिए आ रही हैं मौनी रॉय, सोशल मीडिया पर पहली झलक शेयर कर फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट।

0
Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy: टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी मौनी रॉय सोशल मीडिया सेंसशन है और अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। इस बीच फैंस को खास ट्रीट देते हुए अपनी अपकमिंग सॉन्ग की झलक फैंस को दिखाई इसके साथ ही टाइटल की भी घोषणा कर दी है। निश्चित तौर पर फैंस एक्साइटेड हैं और मौनी के अलग अंदाज पर प्यार लुटाने के लिए तैयार हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर जो है चर्चा में। इसकी झलक दिखाते हुए फैंस को टीजर के रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी है तो फिर तारीख को कर लीजिए नोट।

क्यों है यह गाना खास

मौनी रॉय ने इस गाने से पहली झलक शेयर करते हुए कहा आईकॉनिक ट्रियो अलर्ट जालिमा का टीजर कल रिलीज किया जाएगा। खास बात यह है कि इसमें Dystinct के साथ मौनी रॉय जादू चलाने वाली है। वहीं उनका साथ देगी श्रेया घोषाल। सोशल मीडिया पर गाने की पहली झलक चर्चा में है जिसे देखने के बाद लोग ओवर एक्साइटेड हो गए हैं। कहना गलत नहीं होगा कि मौनी रॉय अपने फैंस को इंप्रेस के लिए हर बार कुछ अलग करने के लिए पहचानी जाती हैं।

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है मौनी

बीते दिन में मौनी रॉय की मोनोकिनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब ‘जालीमा’ गाने से वह फैंस का दिल जीतने के लिए आ रही है। वर्कफ्रंट की बात कर तो मौनी रॉय इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज ‘शो टाइम’ में नजर आई थी। वहीं लोग उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर जानते हैं और अक्सर फैंस को दीवाना बना देती है। अपनी ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ ग्लैमर और खूबसूरती को लेकर पहचानी जाती है और लोग उन्हें देखने के बाद उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। एक बार फिर फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार करने लगे जिसका टीजर कल यानी 29 मई को जारी किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version