Home मनोरंजन बीमार Mouni Roy ने पति पर लुटाया प्यार, फोटोज शेयर कर लिखी...

बीमार Mouni Roy ने पति पर लुटाया प्यार, फोटोज शेयर कर लिखी बेहद इमोशनल बात

0
mouni roy
mouni roy

Mouni Roy: बीते दिनों मौनी रॉय के फैंस को तगड़ा झटका लगा जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह बताया कि वह 9 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि इस दौरान उनके लिए समय काफी मुश्किल रहा है। वहीं फैंस काफी परेशान है कि आखिर क्यों मौनी रॉय अस्पताल में भर्ती थी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि वह फिलहाल घर लौट चुकी है। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया जिसके जरिए वह अपने पति पर प्यार लुटाती हुई नजर आई। वहीं फैंस इस बात को जानने के लिए बेताब है कि आखिर मौनी रॉय को क्या हुआ है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

फोटोज देख फैंस परेशान

मौनी रॉय ने पोस्ट में अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की है। वहीं वह हॉस्पिटल में भी पति के साथ फोटो में हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोज को जहां फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वहीं इमोशनल पोस्ट देख लोग परेशान है।

मौनी ने कही ये बात

फोटोज को शेयर कर मौनी ने लिखा, ”अस्पताल में 9 दिन बिताने के बाद मैं अब तक की किसी भी चीज से कहीं अधिक गहरी शांति से अभिभूत हूं। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गई हूं और धीरे-धीरे लेकिन बहुत अच्छे से ठीक हो रही हूं। हर गलती पर एक ख़ुशहाल स्वस्थ जीवन। डॉक्टरों, नर्सों और मेरे सबसे प्यारे दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में बिताया, मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा। मैं आपसे प्यार करती हूं सूरज नांबियार। आपके जैसा कोई नहीं है.. मैं हमेशा आभारी हूं। ॐ नमः शिवाय।”

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मौनी

गौरतलब है कि काम से ज्यादा मौनी अपने इंस्टाग्राम तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वेस्टर्न से लेकर इंडियन अटायर तक में तहलका मचाना खूब जानती है। वहीं एक्ट्रेस अंतिम बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में नजर आई थी। उनके किरदार ‘नागिन’ को लोग आज भी काफी पसंद करते हैं। मौनी रॉय आए दिन अपने पति के साथ वेकेशन को इंजॉय करने के लिए जाती हैं। फिलहाल फैंस दुआ कर रहे हैं कि मौनी जल्दी ठीक हो जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version