Home मनोरंजन ब्लैक साड़ी और व्हाइट पर्ल ज्वेलरी में नागिन सी बलखाती दिखीं Mouni...

ब्लैक साड़ी और व्हाइट पर्ल ज्वेलरी में नागिन सी बलखाती दिखीं Mouni Roy, Vedaa की ‘मम्मी जी’ ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

मौनी रॉय ब्लैक साड़ी में टशन दिखाती आई नजर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आइए देखते हैं कैसे चर्चा में आई हसीना, स्टाइल से लेकर फैशन तक है जानलेवा।

0
Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy: टीवी की नागिन के नाम से मशहूर Mouni Roy फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। वह हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस सबके बीच एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई क्योंकि वह ब्लैक साड़ी में बलखाती नजर आई। लोगों के पसीने छूट गए और देखने वाले उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह साड़ी वाला अंदाज देखने लायक है। वह जिस तरह ब्लैक साड़ी को स्टाइल करती दिखीं वह किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं।

Mouni Roy का स्टाइलिश लुक है किलर

जहां तक Mouni Roy के इस लुक की बात करें तो वह ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें थ्रेड वर्क के साथ साथ व्हाइट फ्लावर भी है। इस साड़ी लुक के साथ वह ब्लैक मोतियों के ब्लाउज को स्टाइल करते हुई नजर आई। वहीं लोगों को नजरें उनके हाथ में पर्ल चूड़ी के साथ-साथ गले में पर्ल मोतियों की माला पर अटक गई। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को चोटी के साथ-साथ बालों में एक व्हाइट फ्लॉवर को स्टाइल करती हुई दिखी।

Mouni Roy की लोग कर रहे तारीफ

यह सच है कि मौनी रॉय का इज अंदाज वाकई काफी दिलकश है और वह अपने इस लुक से एक बार फिर लोगों की क्रश बन गई है। एक ने कहा लाजवाब तो दूसरे ने क्वीन कहकर तारीफ करते की है। एक फैन सुंदर कहते हुए नजर आ रहे हैं तो एक यूजर ने कहा सुंदर नारी इन ब्लैक साड़ी।

Mouni Roy Vedaa फिल्म में आई थी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय हाल ही में ‘Vedaa‘ फिल्म में आइटम सॉन्ग ‘Mummy ji’ में नजर आई थी जिसमें उनके अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं इसके अलावा इमरान हाशमी के साथ ‘शो टाइम’ वेब सीरीज में भी दिखीं थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version