Home मनोरंजन बेहद ग्लैमरस लुक में Mouni Roy ने शेयर की रील, देख- फैंस...

बेहद ग्लैमरस लुक में Mouni Roy ने शेयर की रील, देख- फैंस बोले ‘ऐसा लगा फलक से परी आ गई हो’

0
Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy: मॉनी रॉए टीवी से बॉलीवुड और अब कान्नस में अपने जलवे बिखेरती नजर आईं। हाल ही में उन्होंने एक कॉपर थाई हाइ स्लिट ड्रेस में फोटो इंस्टा पर लगाई थी। अब अपने ग्लैमरस डीवा अन्दाज में एक रील शेयर की है। इस रील को देख फैंस की बुरी हालत है।

यह भी पढ़ें:तो क्या झूठा था गंदी बात एक्ट्रेस Gehana Vasisth का निकाह, खुलासे ने फैंस का सिर चकराया

बॉलीवुड डीवा मौनी रॉय का ग्लैम लुक

इस रील में उन्होंने कॉपर कलर की थाई हाई स्लिट के साथ प्लंजिंग नेक गाउन पहना है। मौनी ने अपना लुक कॉपर गाउन के साथ न्यूड ब्राउन मेकअप और हील के साथ कंप्लीट किया है। उन्होंने वेवी ओपन हेयर स्टाईल किया है। जिसे देख फैंस उनके दिवाने हो गए। नए रील वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी अपनी अदाओं से अपने ग्लैम लुक को और एंफसाइज कर रही हैं। यहां देखिए मौनी का नया रील वीडियो।

फैंस ने किया रिएक्ट

‘ब्रह्मास्त्र’ में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली मौनी के नए रील वीडियो को देख फैंस पागल हो रहें हैं। फैंस कमेंट कर रहें हैं कि heart और fire इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा है ‘Angel’ वहीं दूसरे ने कहा ‘ऐसा लगा फलक से परी आ गई हो’

यह भी पढ़ें:Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर लगाए लटके-झटके, नशीली अदाओं को देख भीड़ हुई एक्साईटेड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version