Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनMouni Roy vs Disha Patani: देश हो या विदेश, बीच वेकेशन पर...

Mouni Roy vs Disha Patani: देश हो या विदेश, बीच वेकेशन पर इन 5 लुक में दिखेंगी स्टाइलिश, किसे चुनेंगी आप?

Date:

Related stories

Mouni Roy vs Disha Patani: मौनी रॉय (Mouni Roy) आज 28 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रही है और यह सच है की फैशन स्टेटमेंट के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। जब बात बीच वेकेशन की आती है तो उनके पास एक जबरदस्त कलेक्शन है जिसे आप वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट कर सकती हैं। लेकिन यह भी सच है कि दिशा पटानी (Disha Patani) बीच लुक (Beach Look) के मामले में अपनी बेस्टी मौनी रॉय को टक्कर देती है। ऐसे आइए देखते हैं उनके टॉप 5 बीच लोग जिसे आप कर सकती हैं फ्लॉन्ट।

व्हाइट बीच लुक को करें Mouni Roy vs Disha Patani की तरह ट्राई

जहां मौनी रॉय के लुक की बात करें तो वह व्हाइट ब्रालेट को ब्लू बिकिनी बॉटम और लॉन्ग ट्रक के साथ स्टाइल करती हुई नजर आ रही है दूसरी तरफ दिशा पटानी ऑफ शोल्डर ब्रालेट बिकिनी को मैचिंग श्रग के साथ पेयर करती दिखीं। कहने में दो राय नहीं है कि दोनों ही हसीनाओं का अपना एक अलग अंदाज है।

ब्लैक मोनोकिनी को करें ट्राई

जहां मौनी रॉय ब्लैक डोरी वाले कट आउट मोनोकिनी को स्टाइल करती हुई नजर आई तो दूसरी तरफ दिशा पटानी ब्लैक नेट मोनोकिनी को स्टाइल कर सुर्खियों में आ गई। दोनों ही लुक को फैंस में खूब पसंद किया लेकिन आपको कौन लगा है बेस्ट।

बिकिनी विद सारंग को करें स्टाइल

जहां मौनी रॉय प्रिंटेड बिकनी को प्रिंटेड सारंग के साथ स्टाइल करती हुई दिखी और इसके साथ उन्होंने गॉगल्स को पेयर किया। वहीं दूसरी तरफ दिशा पटानी बेज कलर ऑफ शोल्डर बिकिनी को मैचिंग सारंग के साथ स्टाइल कर रही है।

स्टाइलिश स्विमसूट को करें Mouni Roy vs Disha Patani की तरह कॉपी

Mouni Roy vs Disha Patani

यह सच है कि मौनी रॉय का बीच लुक परफेक्ट है जिसमें वह मल्टी कलर स्टाइलिश बिकिनी को मैचिंग सारंग के साथ स्टाइल करती नजर आ रही है। दिशा पटानी का यह अंदाज भी वाकई किलर है जिसमें वह ब्लू क्रॉप टॉप को शॉर्ट के साथ पेयर करती दिखीं।

पिंक कलर से दे बीच वेकेशन पर Mouni Roy vs Disha Patani की तरह खास टच

मौनी रॉय इस बैकलेस शॉर्ट ड्रेस में बीच वेकेशन पर जबरदस्त नजर आ रही है तो दूसरी तरफ दिशा पटानी का ऑफ सोल्डर पिंक बीच लुक भी परफेक्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories