Home मनोरंजन Mouni Roy vs Nora Fatehi: बीच लुक में नहीं है दोनों हसीनाओं...

Mouni Roy vs Nora Fatehi: बीच लुक में नहीं है दोनों हसीनाओं का जवाब, सीसाइड वेकेशन के लिए आप ले सकती हैं टिप्स

Mouni Roy vs Nora Fatehi: मौनी रॉय और नोरा फतेही के बीच लोग को आप कर सकती हैं वेकेशन के लिए स्टाइल जो है जबरदस्त, आइए देखते हैं एक नजर और आप कर सकती हैं इसे बेजिझक फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

0
Mouni Roy vs Nora Fatehi

Mouni Roy vs Nora Fatehi: नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मौनी रॉय (Mouni Roy) निश्चित तौर पर दोनों फैंस की चहेती है और उन्हें देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक जाती है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि नोरा और मौनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोगों को दीवाना बनाने में उनका कोई जवाब नहीं है लेकिन जब बात फैशन सेंस की आती है तो उनके पास एक गजब स्टाइल स्टेटमेंट है जिसे आप बीच (Beach Look) वेकेशन के लिए ट्राई कर सकती हैं।कहने खाने में दो राय नहीं है कि इनका अंदाज हर बार से हटके नजर आने वाला है। अगर आप वेकेशन के लिए उनके फैशन को कॉपी करती हैं। ऐसे में आप किसे करेंगी फॉलो। आइए देखते हैं टॉप 5 लुक।

थाई स्लिट गाउन में Mouni Roy vs Nora Fatehi

अगर आप बीच वेकेशन पर मोनोकिनी और बिजनेस से हटके कुछ अलग ट्राई करना चाहती है तो आप नोरा फतेही और मौनी रॉय से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जहां नोरा लाइट ग्रीन थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखी वहीं मौनी प्रिंटेड ड्रेस को स्टाइल कर रही हैं।

ब्लैक बिकनी में Mouni Roy vs Nora Fatehi

आप ब्लैक बिकिनी को नोरा फतेही और मौनी रॉय से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जहां नोरा फतेही ऑफ शोल्डर ब्लैक बिकिनी को प्रिंटेड शॉर्ट्स के साथ पेयर करती हुई दिखीं। वह गॉगल्स के साथ स्टाइल कर रही है तो दूसरी तरफ ब्लैक नूडल स्ट्रिप को मौनी रॉय ब्लैक शेड्स के साथ स्टाइलिश टच दे रही हैं।

बिकिनी विद सारंग में Mouni Roy vs Nora Fatehi

नोरा फतेही और मौनी रॉय का यह बिकिनी विद सारंग स्टाइल काफी जबरदस्त है और लोगों ने इसे खूब पसंद किया। जहां नोरा हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी को स्टाइल कर रही हैं तो मोनी रॉय नूडल स्ट्रिप बिकनी में कर्व्स को फ्लॉन्ट करती दिखीं।

व्हाइट स्विमसूट को कर सकती हैं स्टाइल

मौनी रॉय और नोरा फतेही की बात करें तो जहां मौनी व्हाइट ऑफ शोल्डर ब्रालेट को कट आउट स्कर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई। दूसरी तरफ नोरा का यह व्हाइट कट आउट स्विमसूट भी वेकेशन को स्टाइलिश टच देने के लिए बेस्ट है।

बिकिनी टॉप विद डेनिम शॉर्ट्स में Mouni Roy vs Nora Fatehi

नोरा पिंक हॉल्टर नेक बिकनी को ब्लू शॉर्ट्स के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई वहीं दूसरी तरफ मौनी रॉय प्रिंटेड बिकनी को ब्लू शॉर्ट्स के साथ पेयर कर रही हैं। आप प्रिंटेड या सिंपल बिकिनी को शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version