Home मनोरंजन शादी हो या पार्टी, Nora Fatehi की ये स्टाइलिश ज्वैलरी पहन अलग...

शादी हो या पार्टी, Nora Fatehi की ये स्टाइलिश ज्वैलरी पहन अलग दिखेंगी आप

अगर आप शादी या पार्टीज में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो, आपको Nora Fatehi की ज्वैलरी जरूर अपनानी चाहिए।

0
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi: मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने कातिलाना लुक्स और बवाल अदाओं के लिए जानी जाती हैं। अगर आप भी उनकी तरह हसीन दिखने की चाह रखती हैं तो, आज हम केवल आपके लिए उनका बेहद स्टाइलिश ज्वैलरी कलेक्शन लेकर आए हैं। अगर आपने उनकी ज्वैलरी को कैरी कर लिया तो, आप भी नोरा की तरह शादियों और पार्टीज में सबसे अलग दिखेंगी।

Nora Fatehi का स्टाइलिश ज्वैलरी कलेक्शन

चलिए अब डांसर और फैंस की फेवरेट नोरा फतेही के स्टाइलिश ज्वैलरी कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं कि, आप इन्हें कैसे स्टाइल कर सकती हैं।

कैरी करें ब्रेसलेट, स्टड्स एंड रिंग्स

अगर आप शादी के लिए एक इंडो वेस्टर्न स्टाइलिश लुक क्रिएट करने का सोच रही हैं तो, आपको अपने इस लुक के लिए नोरा की तरह गोल्डन स्टड्स के साथ क्लासी ब्रेसलेट और कुछ ट्रेंडी रिंग्स को वेयर करना चाहिए।

पेंडेंट चोकर पहनें

नोरा फतेही अपने इस पेंडेंट चोकर को पहने काफी ज्यादा क्लासी और एलीगेंट दिख रही हैं। अगर आप भी पार्टीज में एक एलीगेंट लुक क्रिएट कर हर किसी की निगाहें अपनी और खींचना चाहती हैं तो, आप यह पेंडेंट चोकर पहन सकती हैं।

पहन सकती हैं पर्ल नेकलेस

अगर आप शादियों में लहंगा या साड़ी पहनने का प्लान कर रही हैं तो, आपको नोरा फतेही का यह पर्ल नेकलेस एक बार तो जरूर पहनना चाहिए। अगर आप चाहें तो, अपने लुक को और भी अट्रेक्टिव बनाने के लिए पर्ल स्टड्स भी पेयर कर सकती हैं।

ट्राई करें कुंदन ज्वैलरी

शादियों में ज्यादातर लड़कियां एक हैवी लुक चाहती हैं। अगर आप भी उन्हीं लड़कियों में से एक हैं तो, आप नोरा फतेही की तरह अपने अनारकली लुक को दिलकश बनाने के लिए कुंदन की हैवी ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं।

पहनें पर्ल चोकर

अगर आप अपने लुक को डिसेंट रखना पसंद करती हैं और उसे एक देसी टच भी देना चाहती हैं तो, नोरा फतेही का यह पर्ल चोकर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। इस पर्ल चोकर को आप अपने सूट लुक या साड़ी लुक के लिए चुन सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version