Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनकौन है ये मिस्ट्री गर्ल Naomika Saran जो अक्षय के लाडले आरव...

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल Naomika Saran जो अक्षय के लाडले आरव संग आ रही हैं नजर, राजेश खन्ना से जुड़ा है कनेक्शन

Date:

Related stories

Naomika Saran: नाओमिका सरन वह नाम है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। क्या आपको पता है कि नाओमिका एक स्टारकिड हैं और वह फैशन सेन्स से फिलहाल तहलका मचा रही हैं। राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरहिट नाम रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस कपल की बेटी और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन क्या आप राजेश खन्ना की छोटी बेटी रिंकी खन्ना को जानते हैं।

आरव और नाओमिका पर प्यार लुटा रहे हैं फैंस

नाओमिका इस तस्वीर में अक्षय कुमार और ट्विंकल के बेटे आरव के साथ नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कजन की यह जोड़ी साथ में क्यूटनेस से चर्चा में है। तस्वीर में लोग नाओमिका की खूब तारीफें कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

खूबसूरती में टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं नाओमिका

दरअसल नाओमिका रिंकी की बेटी है। सोशल मीडिया पर इस स्टारकिड की खूबसूरती देखकर फैंस दंग रह गए। वैसे, खूबसूरती के मामले में 18 साल की नाओमिका बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ देती हैं। सोशल मीडिया पर नाओमिका की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें स्टारकिड फैशन और स्टाइल से फैन्स को चौंका रही हैं। लोग तस्वीरों को देख नाओमिका के बॉलीवुड डेब्यू का भी इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories