Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यPM मोदी पर बिफरे Naseeruddin Shah ने क्यों दी जालीवाली टोपी पहनने...

PM मोदी पर बिफरे Naseeruddin Shah ने क्यों दी जालीवाली टोपी पहनने की नसीहत? कहा- ‘उन्हें लगता है कि जीवनभर पीएम…’

Date:

Related stories

India-China Relations: BRICS Summit में PM Modi और Xi Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, क्या Pakistan के लिए है खतरे की घंटी?

India-China Relations: रूस के कजान (Kazav) शहर में आयोजित BRICS Summit 2024 में आज का दिन भारत के लिए बेहद खास रहा है। दरअसल आज भारतीय पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई है।

BRICS vs NATO: PM Modi, Xi Jinping समेत 36 राष्ट्राध्यक्षों की मेजबानी कर रहे Putin, क्या America के लिए चिंता का विषय?

BRICS vs NATO: रूस के 8वें सबसे अधिक आबादी वाले शहर कजान (Kazan) में आज दुनिया के तमाम ताकतर राष्ट्राध्यक्षों का जमावड़ा लगा है। वोल्गा और काजानका नदी के संगम पर स्थित कजान की सुरक्षा व्यवस्था भी चका-चौंध है।

PM Modi के Russia दौरे से पहले भारत-चीन के बीच LAC पर बनी नई सहमति, क्या Xi Jinping से BRICS Summit में हो सकती...

India-China Relations: सोशल मीडिया पर BRICS Summit को लेकर सुर्खियां बननी शुरू हो चुकी हैं। 16वां ब्रिक्स शिखर सम्मेलन रूस (Russia) के कजान शहर में 22 अक्टूबर से शुरू होगा और 24 अक्टूबर को इसका समापन होगा।

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकार की लिस्ट में शुमार नसीरुद्दीन शाह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। वजह है पीएम मोदी को लेकर उनका बेबाक बयान जो फिलहाल सुर्खियों में है। इसे जान लेने के बाद आप भी शायद शॉक्ड हो जाए। इस बार उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही निशाने पर ले लिया। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर जो है चर्चा में। दरअसल एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने यहां तक कह दिया कि पिछले कुछ समय से पीएम मोदी कम समझदारी वाली बातें कर रहे हैं जो उन्हें हजम नहीं हो रहा है। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

बीजेपी को बहुमत नहीं मिला तो खुश थे Naseeruddin Shah

‘दि वायर’ को दिए इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने यह कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में जब बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा था तो वह काफी खुश थे। उन्होंने कहा 10 साल के सबसे खराब स्थिति में बीजेपी इस बार प्रदर्शन किया है और उन्हें बहुमत नहीं मिला। एक्टर ने आगे कहा कि मैं खुद को समझाया कि यह आत्मनिरीक्षण का समय है।

जालीवाले टोपी पहन ले पीएम मोदी

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पीएम मोदी जालीवाले टोपी पहन ले ताकि मुसलमानों को यह यकीन हो जाए कि वह उनसे नफरत नहीं करते हैं। वे टोपियां पहनने के शौकीन हैं और ऐसे में मैं यही चाहता हूं कि वह जालीदार टोपी पहनें ताकि हेट स्पीच खत्म हो सके। वहीं मुसलमानों को सानिया मिर्जा के स्कर्ट और हिजाब की चिंता को छोड़कर शिक्षा पर फोकस करने की जरूरत है।

सेना में क्यों नहीं गए पीएम मोदी

इतने पर नसीरुद्दीन शाह नहीं रुके। उनसे जब इस बारे में सवाल किया गया कि एनडीए में चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी और नीतीश कुमार की जदयू के साथ सीट साझा करने वाली बात पर आप क्या कहेंगे। तो इस पर उन्होंने कहा यह पीएम मोदी के लिए कड़वी दवा निगलने जैसा होगा क्योंकि वह किसी के साथ सत्ता सांझा नहीं कर सकते हैं। उन्हें लगता है कि वह जिंदगी भर प्रधानमंत्री बने रहेंगे आज तक उनसे लोगों ने यह सवाल नहीं किया कि अगर उन्हें देश सेवा करनी थी तो वह सेना में क्यों नहीं गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories