Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनNatasa Stankovic और Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav दिखे एक...

Natasa Stankovic और Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav दिखे एक साथ, यूजर बोला ‘वर्ल्ड कप विनर से सीधा छपरी…’

Date:

Related stories

Elvish Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर Hardik Pandya और उनकी पत्नी Natasa Stankovic का तलाक हो चुका है। ऐसे में लगातार नताशा खबरों में बनी हुई हैं। अभी कुछ समय पहले ही फेमस यूटूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) और Natasa Stankovic की एक रील वीडियो रिलीज हुई है, जिसमें दोनों काफी रोमांटिक होते हुए दिख रहे हैं। Natasha and Elvish को साथ देख लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। नताशा और एल्विश को एक साथ म्यूजिक वीडियो में देखकर कुछ लोग नताशा का कम बैक बता रहे हैं तो वहीं, कुछ यूजर्स का मानना है कि, दोनों के बीच कोई खिचड़ी पक रही है। इस म्यूजिक वीडियो के बाद एक बार फिर से एल्विश और नताशा को स्पॉट किया गया। इस वीडियो को देख एक यूजर लिखता है कि, ‘वर्ल्ड कप विनर से सीधा छपरी’

Elvish Yadav और Natasa Stankovic एयरपोर्ट पर दिखे एक साथ

इस वीडियो को एक्स पर Jaiky Yadav नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, नताशा और एल्विश एक ही कार से नीचे उतरते हैं। इस दौरान कुछ रिपोर्टर एल्विश को फोटो क्लिक कराने के लिए बोलते हैं। एल्विश कुछ पोज देते हैं, तभी नताशा गाड़ी से उतरती हैं और पैपराजी को इग्नोर करती हुए अंदर जाने लगी हैं। नताशा के इस एक्शन को देख एल्विश पैपराजी को बोलते हैं रहने दो भाई माना.. करो। एल्विश के साथ नताशा ने मीडिया को कोई भी पोज नहीं दिया।

वीडियो देख फैंस ले रहे मजे

इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं हैं। एक यूजर लिखता है कि, “सांप के नशे के बाद अब नताशा का नशा पकड़ लिया है।” ‘वर्ल्ड कप विनर से सीधा छपरी’… “हार्दिक की पूर्व पत्नी का डाउनफॉल है लेकिन एल्विश यादव का तो प्रमोशन हो रहा है 😄”। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “कहां राजा भोज और कहां गंगू तेली कहां हार्दिक पांड्या और कहां यह छापरी यूट्यूबर।” “जब इंसान किसी दूसरे पर हद से ज्यादा निर्भर हो जाता है, तो उसका एक दिन Downfall होना ही होता है।हालांकि नताशा जो कर रही है वह उनका प्रोफेशनल काम है, अपनी जीविका के लिए किया गया कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories