Home मनोरंजन हार्दिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Jasmin Walia को टक्कर दे रही एक्स वाइफ!...

हार्दिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Jasmin Walia को टक्कर दे रही एक्स वाइफ! दिल संभालकर देखें Natasa Stankovic की न्यू बिकिनी फोटोज

Natasa Stankovic: नताशा की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज की सोशल मीडिया पर हलचल, देखने के बाद थम गई लोगों की निगाहें। आइए आप भी देखें जिसने लोगों के दिलों में मचाई खलबली।

0
Natasa Stankovic
Natasa Stankovic

Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) भले ही अब साथ नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक तरफ हार्दिक ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट करने की वजह से सुर्खियों में हैं तो दूसरी तरफ नताशा मॉडल अलक्जेंडर के साथ कई दफा स्पॉट हुई है। लेकिन इस सब के बीच नताशा सुर्खियों में आ गई और वजह है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जिसमें वह अलग-अलग स्विमसूट को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। आइए देखते हैं क्यों चर्चा में आई हार्दिक की एक्स वाइफ।

Natasa Stankovic की लेटेस्ट फोटोज है जबरदस्त

दरअसल लेटेस्ट फोटोशूट में नताशा अलग-अलग स्विमसूट को फ्लॉन्ट कर रही हैं। जहां पहली तस्वीर में नताशा ग्रीन बिकिनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती दिखीं तो एक और तस्वीर में व्हाइट बिकिनी में पूल में डांस करती नजर आई। एक और झलक की बात करें तो नेट ड्रेस में नताशा का दिलकश अंदाज देखने को मिला। एक तस्वीर में वह स्ट्रिप बिकनी में बेबाक नजर आई। यह तस्वीर काफी खास है और इसमें नताशा के अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया है।

Natasa Stankovic की तारीफ कर रहे लोग

फोटोज को देखने के बाद लोग क्लीन बोल्ड हो रहे हैं और नताशा की बोल्डनेस पर फिदा हो गए हैं। एक ने कहा वॉव भाभी सेक्सी लग रही हैं तो दूसरे में मुझे पहले प्रियंका चोपड़ा लगी तो एक यूजर ने लिखा स्टनिंग। एक ने कहा गॉर्जियस नताशा तो एक ने कहा ओमजी। एक ने कहा हार्दिक पछता रहा होगा।

Natasa Stankovic और हार्दिक पांड्या की शादी और तलाक

हार्दिक पांड्या और नताशा की बात करें तो 2018 में दोनों की मुलाकात हुई और 2020 में उन्होंने चोरी छुपे सगाई कर ली थी। लॉकडाउन के दौरान 2020 में उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी और फिर 2023 में उन्होंने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी। 2024 में 18 जुलाई को उन्होंने आधिकारिक तौर पर अलग पहुंचने की घोषणा कर दी। दोनों का बेटा अगस्त्य है जिसकी परवरिश वे मिलकर करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version