Home मनोरंजन Hardik Pandya से तलाक के बाद Natasa Stankovic बिता रही हैं बेटे...

Hardik Pandya से तलाक के बाद Natasa Stankovic बिता रही हैं बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम, सिंगल पैरेंट्स इस तरह पाएं परेशानियों से निजात

Natasa Stankovic: नताशा की तरह कई सिंगल पेरेंट्स है जो अपने बच्चे परवरिश करने को लेकर काफी परेशान रहते हैं लेकिन समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं कुछ इस तरह।

0
Hardik Pandya Natasa Stankovic
Hardik Pandya Natasa Stankovic

Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या से तलाक की घोषणा होने के बाद से ताशा स्टानकोविक काफी चर्चा में है हुआ भारत को छोड़कर यार सर्बिया लौट चुकी है और उनके साथ उनका बेटा अगस्त से भी है वही सरिया लॉटरी एक्ट्रेस और मॉडल सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ कई झलकियां शेयर करते हुए नजर आ रही है तस्वीरों को देखने के बाद साफ जाहिर है कि वह अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम को स्पेंड कर रही है और इस दौरान हुआ काफी खुश नजर आ रही हैलेकिन क्या आप जानते हैं की सिंगल पेरेंट्स के तौर पर कैसे परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं।

सिंगल पेरेंट्स के तौर पर कई मुश्किलों का सामना

Natasa Stankovic और बेटे की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है। हार्दिक ने अलग होने की घोषणा करने के साथ इस बात की जानकारी फैंस को दी कि वे दोनों मिलकर अगस्त्य की देखभाल करने वाले हैं लेकिन एक सिंगल पेरेंट्स के तौर पर कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में मेंटली और फाइनेंशली के साथ-साथ इमोशनली भी सपोर्ट की जरूरत पड़ती है। सिंगल पेरेंटिंग के साथ बच्चों की परवरिश में काफी मुश्किलें आ सकती है।

ये टिप्स हैं कारगर

इमोशनल सपोर्ट की होती है जरूरत

यह सच है कि इस दौरान आपको इमोशनल सपोर्ट की जरूरत पड़ती है और ऐसे में अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं और उनसे आपको काफी सपोर्ट मिल सकता है।

हमेशा रहें पॉजिटिव

यह सच है कि आपने कोशिश की होगी लेकिन अगर किसी वजह से तलाक हो गया तो अपने बच्चे के फ्यूचर के साथ कभी भी खिलवाड़ ना करें और हमेशा पॉजिटिव रहने की कोशिश करें।

बच्चों के साथ सब कुछ शेयर करें

बच्चों के साथ सब कुछ शेयर करें और उनसे खुले दिल और दिमाग से बातचीत करें।

सिंगल पेरेंट्स के साथ करें कम्युनिकेट

यह आपके लिए काफी फायदेमंद होगा क्योंकि इससे आपको हर किसी की जिंदगी में आने वाली परेशानी के बारे में पता चलेगा।

अपने लिए निकालें समय

सिंगल पेरेंट्स के तौर पर आपके पास बच्चे की जिम्मेदारी होती है लेकिन ऐसे में आप अपने लिए समय निकालना बिल्कुल भी ना भूले क्योंकि यही आपको खुश रखने के लिए मददगार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version