Home मनोरंजन Navratri 2024: Kajol के Durga Pandal में लगा सितारों का तांता, इस...

Navratri 2024: Kajol के Durga Pandal में लगा सितारों का तांता, इस लुक में देवी मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे Alia Bhatt, Jaya Bachchan

Navratri 2024: Kajol के Durga Pandal में इन बॉलीवुड सितारों ने की शिरकत

0
Navratri 2024
Navratri 2024

Navratri 2024: आज नवरात्रि (Navratri 2024) का अंतिम दिन है। ऐसे में हर तरफ देवी मां के बड़े-बड़े दुर्गा पंडाल और उनमें आशीर्वाद लेने पहुंचते भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही है। दुर्गा नवमी के इस पावन अवसर पर सितारों की नगरी मुम्बई से भी खूब फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस इस पावन पर्व का आनंद ले रहे हैं। इस बीच काजोल और रानी मुखर्जी ने मिलकर जूहू में Durga Pandal लगाया हुआ है जिसमें, दर्शन करने के लिए बॉलीवुड के बड़े चेहरे पहुंच रहे हैं। इस दौरान काजोल को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, वह खाते-खाते भक्तों को प्रसाद परोस रही थीं, जिसकी वजह से लोग उनको ट्रोल करने लगे, वहीं पंडाल में चप्पल पहनकर पहुंचे लोगों पर काजोल का गु्स्सा फूट पड़ा।

Navratri 2024 पर Kajol ने Durga Pandal Alia Bhatt सहित दिखे ये सितारे

काजोल के दुर्गा पंडाल में आलिया भट्ट, जया बच्चन, श्वेता नंदा बच्चन, रिया चक्रवर्ती जैसे बड़े सितारे पहुंचे। आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन के साथ लाल कलर की साड़ी में बालों का जूड़ा बनाकर पहुंची थीं। इस दौरान वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी बहन ने पीले कलर का सूट पहना हुआ था।

वहीं, रानी मुखर्जी भी लाल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। देवी मां का आशीर्वाद लेने जया बच्चन गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में पहुंची। उनके साथ उनकी श्वेता नंदा बच्चन भी थीं। श्वेता ने लाल और व्हाइट कलर की मिस्क साड़ी पहनी हुई थी। उनका ट्रेडिशनल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

रानी मुखर्जी के साथ बाते करता दिखा बच्चन परिवार

काजोल के दुर्गा पंडाल की वीडियो को pinkvilla, filmygyan और Viral Bhayani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। दुर्गा पंडाल पहुंचे जया बच्चन और श्वेता बच्चा रानी मुखर्जी के साथ काफी बाते करते हुए नजर आए। इस पल ये सभी मिलकर काफी मस्ती कर रहे हैं। वही, रिया चक्रवर्ती भी बच्चन परिवार से गले मिलते हुए दिखीं।

रिया चक्रवती भी आयी साड़ी में नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version