Home मनोरंजन Neelam Giri: कभी पढ़ाई में टॉप रहने वाली यह एक्ट्रेस करती है...

Neelam Giri: कभी पढ़ाई में टॉप रहने वाली यह एक्ट्रेस करती है भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज, करोड़ों की है मालकिन

0
neelam giri

Neelam Giri: भोजपुरी इंडस्ट्री की डिमांडिंग एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में नीलम गिरी का नाम टॉप पर शुमार है। यह बात सच है कि नीलम अपने अंदाज से फैंस के बीच चर्चा में आ जाती हैं। वह अपने अलग अंदाज से हर बार लोगों को चौंकाने का मौका नहीं छोड़ती है। यही वजह है कि नीलम गिरी को भोजपुरी की धक-धक गर्ल कहा जाता है। अपने अंदाज से लोगों के दिलों को चुरा लेती है और हर बार लाइमलाइट में होती हैं। बलिया की रहने वाली नीलम गिरी आज भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस है। नीलम का सपना बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का था लेकिन उन्होंने अपने सपने को जीने के साथ-साथ उस पर काफी अमल भी किया है।

करोड़ों की मालकिन हैं नीलम

नीलम गिरी एक्टिंग में करियर बनाने का बचपन से ही सोच रखी थी। उन्हें फिल्मों में काम करना काफी पसंद था और उनकी ख्वाहिश थी। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उनकी यह ख्वाहिश पूरी हो गई लेकिन वह पढ़ाई में भी टॉप थी। उन्होंने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया और आज भोजपुरी की पढ़ी-लिखी एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार है। अपनी अदाओं से लोगों को रिझाने में नीलम कभी पीछे नहीं रहती है लेकिन बिहार के बलिया की नीलम आज एक्टिंग के दम पर करोड़ों की मालकिन है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

नेट वर्थ जान चौंक जाएंगे आप

अगर रिपोर्ट की माने तो नीलम गिरे अपने गानों, फिल्मों और ब्रांड के जरिए काफी पैसे कम आती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नीलम गिरी की नेटवर्थ 1 करोड़ रुपए हैं। वहीं नीलम लगातार इंडस्ट्री में एक्टिव है इसलिए ऐसा कहा जा सकता है कि वह आगे और भी पैसे कमाएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस की लिस्ट में कई ब्रांड्स भी है जिसके जरिए उनकी कमाई होती है।

सोशल मीडिया से होती है कमाई

भोजपुरी इंडस्ट्री में नीलम दुबे का काफी बोलबाला है और वह अपने अंदाज से हर बार लोगों के दिलों में जादू चलाती है। उनकी कई फिल्में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है वह हर दिन अपने नए प्रोजेक्ट से फैंस को लुभाती है। सोशल मीडिया की बात करें तो नीलम की 2 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर भी कमाई करती है। वहीं एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक तमाम बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version