Home मनोरंजन आखिर क्यों Neetu Kapoor और कैटरीना की मां के बीच छिड़ी जंग!...

आखिर क्यों Neetu Kapoor और कैटरीना की मां के बीच छिड़ी जंग! सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर कस रहीं तंज

0

Neetu Kapoor: किसी समय में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ फैंस के बीच डिमांडिंग कपल में से एक थे। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे। हालांकि आज वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों अलग-अलग पार्टनर के साथ शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। इस सब के बीच नीतू कपूर का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि नीतू ने यह पोस्ट कैटरीना के लिए लिखा है। वहीं इस समय कैटरीना की मां का भी एक पोस्ट चर्चा में है जिसे नीतू कपूर को मुंहतोड़ जवाब बताया जा रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर क्या है नीतू कपूर का पोस्ट

नीतू कपूर सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इस बीच उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट लिखा, “किसी ने आपको 7 साल तक डेट किया है सिर्फ इसलिए इसका मतलब ये बिलकुल नहीं कि वो आपसे शादी कर लेगा। मेरे अंकल ने 6 साल तक मेडिसिन की पढ़ाई की, लेकिन अब वो पेशे से डीजे हैं।” इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स को यही लग रहा है कि यह कैटरीना कैफ के लिए है क्योंकि दोनों एक-दूसरे को सात साल तक डेट कर चुके हैं। दोनों एक सीरियस रिलेशन में थे। कहा यह भी जाता है कि नीतू कपूर को कैटरीना पसंद नहीं थी।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

कैटरीना की मां ने कहीं ये बात

कैटरीना की मां सुजैन टरक्वोट ने एक पोस्ट किया है जिसे नीतू कपूर को जवाब कहा जा रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कहा, “मुझे इस तरह पाला गया है कि मैं एक चौकीदार को भी वैसी ही इज्जत दूं जो एक सीईओ को देना है।” इस पोस्ट को देख एक यूजर ने कहा, “परफेक्ट रिप्लाई।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “जब मां बच्चों के लिए जवाब देती है।”

चर्चा में थे रणबीर और कैटरीना

बता दें कि इस सोशल मीडिया वॉर पर फैंस मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं। उनका कहना है कि नीतू कपूर को ऐसे कैटरीना के लिए नहीं बोलना चाहिए। यह सच है कि रणबीर कई रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहे हैं और निश्चित तौर पर एक हैं कैटरीना कैफ। दोनों करीब सात साल तक एक-दूसरे के साथ थे हालांकि बाद में उनकी ब्रेकअप की खबरें सामने आई।

Exit mobile version