Home मनोरंजन चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए बर्फ के पानी में कूदी कांग्रेस...

चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए बर्फ के पानी में कूदी कांग्रेस नेता की बेटी Neha Sharma, हॉटनेस देख यूजर्स बोले “पानी भी हॉट…

Neha Sharma ने गर्मी से खुदको बचाने के लिए बर्फ के पानी में ही छलांग लगा दी है। चलिए जानते हैं कैसे।

0
Neha Sharma
Neha Sharma

Neha Sharma: साउथ फिल्मों के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली नेहा शर्मा (Neha Sharma) आए दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस गर्मी से बचने के लिए बर्फ के पानी में कूदती दिखीं। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

गर्मी से बचने के लिए बर्फ के पानी में कूदी Neha Sharma

इन दिनों इस चिलचिलाती गर्मी से हर कोई परेशान है और बचने का कोई उपाय ढूंढ रहा है। इसी बीच नेहा ने गर्मी से खुदको बचाने का एक उपाय ढूंढ लिया है दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें, वह बर्फ के ठंडे पानी से भरे बाथ टब में लेटी हुई हैं और उस ठंडे पानी का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

लोगों को भी दिया सुझाव

अपनी इस वीडियो के अंत में एक्ट्रेस ने लोगों को भी ठंडे पानी का बाथ लेने का सुझाव दिया और कहा “मैं अभी इस ठंडे पानी से भरे बाथ टब से बाहर आई हूं और मुझे काफी ज्यादा अच्छा फील हो रहा है। यहीं आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा “मैं आइस बाथ को हाइली रेकमेंड करूंगी।”

एक्ट्रेस की हॉटनेस देख ये क्या बोले यूजर्स

वीडियो में नेहा शर्मा एक स्विम सूट पहने बेहद हॉट दिख रही हैं और उनकी यह हॉटनेस उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद आई जिससे एक यूजर ने कहा “पानी भी हॉट हो गया होगा” वहीं दूसरों ने लिखा “सो सिजलिंग, सो गॉर्जियस एंड सो हॉट।

कांग्रेस नेता को भी पड़े ताने

बता दें, बिहार की भागलपुर लोकसभा सीट से नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा भी चुनाव लड़ रहे हैं। जिससे जैसे ही एक्ट्रेस ने यह वीडियो पोस्ट की तो लोग कांग्रेस नेता को ताने देने लगे और कहते दिखे “शर्मा जी कुछ बिहार की इज्जत रखो” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा “ऐसा करने से कांग्रेस वापस नहीं आने वाली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version