Home मनोरंजन Netflix Releases This Week: सितंबर के आखिरी हफ्ते में रोमांस से लेकर...

Netflix Releases This Week: सितंबर के आखिरी हफ्ते में रोमांस से लेकर बायोग्राफी तक को करें एन्जॉय, फटाफट देखें ये लिस्ट

Netflix Releases This Week: नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते जबरदस्त धमाल होने वाला है क्योंकि कई फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में इस हफ्ते जबरदस्त एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है।

0
Netflix Releases This Week
Netflix Releases This Week

Netflix Releases This Week: नेटफ्लिक्स (Netflix) पिछले लंबे समय से लगातार चर्चा में है और यह सच है कि यहां पर वेब सीरीज और फिल्में हर हफ्ते रिलीज होती है। इनमें से सितंबर के आखिरी हफ्ते में कई फ़िल्में और वेब सीरीज ऐसी हैं जिसे आप स्ट्रीम कर सकते हैं। आइए देखते हैं उनमें से टॉप जो लोगों के बीच है काफी डिमांड में। फटाफट देखें ये लिस्ट जिसके लिए आप भी हो सकते हैं एक्साइटेड और आप घर बैठे इसे कर सकते हैं एंजॉय।

Mr. McMahon (मिस्टर मैकमोहन) कब होगी रिलीज

यह बहुप्रतीक्षित डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ WWE के दिग्गज लेकिन विवादास्पद पूर्व चेयरमैन और सीईओ विंस मैकमोहन के जीवन और करियर के बारे में है। छह भागों वाली यह सीरीज़ मैकमोहन के एक क्षेत्रीय कुश्ती प्रमोटर से लेकर एक मनोरंजन दिग्गज बनने तक के असाधारण उत्थान को दर्शाती है जिनकी जिंदगी बदल जाती है। आधुनिक पेशेवर कुश्ती को आकार देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका होने के बावजूद मैकमोहन अपने करियर के काले अध्यायों का भी सामना करते हैं, जिसमें वे घोटाले में फंसते हैं। यौन दुराचार के आरोप के बाद खेल जगत को हिलाकर रख दिया। यह 25 सितम्बर को रिलीज हो रही है।

Will & Harper (विल एंड हार्पर) देने वाली है दस्तक

विल एंड हार्पर एक इमोशनल डॉक्यूमेंट्री है, जो विल फेरेल और उनके दोस्त हार्पर स्टील की दोस्ती के इर्द गिर्द घूमती है। सब कुछ बदल जाता है जब 61 साल की हार्पर, फेरेल के सामने एक ट्रांस महिला के रूप में सामने आती वे मिलते हैं तो दोनों अमेरिका में 17-दिवसीय सड़क यात्रा पर निकलते हैं,और उन जगहों को एक्सप्लोर करते हैं जहां उनकी दोस्ती बढ़ी थी। यह 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Rez Ball (रेज बॉल) कब होगी रिलीज

रेज बॉल एक इंस्पिरेशनल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो माइकल पॉवेल की नॉनफिक्शन किताब कैन्यन ड्रीम्स पर आधारित है। अमेरिकी समुदायों के भीतर बास्केटबॉल के गहरे सांस्कृतिक महत्व की एक मार्मिक खोज पर आधारित है। यह निश्चित तौर पर आप पसंद करेंगे। यह 27 सितंबर को रिलीज होगी।

Gyeongseong Creature season 2 (ग्योंगसेओंग क्रिएचर सीजन 2) देने वाली है दस्तक

साउथ कोरियाई सीरीज ग्योंगसेओंग क्रिएचर के पहले पार्ट को लोगों ने खूब प्यार दिया था कर एक बार फिर यह रिलीज होने के लिए तैयार है। अपने बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन के साथ लौट रही है, 1945 के ग्योंगसेओंग की खतरनाक सड़कों से आधुनिक समय के सियोल के जीवंत और अराजक दिल तक ले जाती है। इसमें काफी थ्रिल और ट्विस्ट को जोड़े गए हैं जो आप 27 सितंबर को देख सकते हैं।

Nobody Wants This (नोबडी वॉन्ट्स दिस) कब होगी रिलीज

नोबडी वॉन्ट्स दिस एक मॉडर्न लव स्टोरी है जिसमें रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का है। एरिन फोस्टर द्वारा निर्मित सीरीज में क्रिस्टन बेल ने जोआन की भूमिका निभाई है जो एक पॉडकास्ट होस्ट है जो नूह (एडम ब्रॉडी) के साथ रोमांस करती है। एक डिनर पार्टी में मिलने के बाद, दोनों एक ऐसे रिश्ते की शुरुआत करते हैं। क्या है इसकी कहानी इसके लिए आप इसे स्ट्रीम कर सकते हैं 26 सितंबर को।

Bangkok Breaking: Heaven and Hell (बैंकॉक ब्रेकिंग: हेवन एंड हेल) देने वाली है दस्तक

इस हाई-स्टेक एक्शन-थ्रिलर में बैंकॉक की सड़कों पर दिल दहला देने वाली सवारी के लिए तैयार हो जाइए। अंडरवर्ल्ड से लेकर किड्नेप्पिंग और जंगल में लड़ाई के साथ साथ अपराध के बीच उलझे एक शख्स की जिंदगी बदल जाती है। यह फिल्म 2021 की सीरीज बैंकॉक ब्रेकिंग का सीक्वल है जो 26 सितम्बर को दस्तक देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version