Monday, October 21, 2024
HomeमनोरंजनNetflix Releases This Week: इस वीकेंड कृति सेनन-काजोल की Do Patti से...

Netflix Releases This Week: इस वीकेंड कृति सेनन-काजोल की Do Patti से लेकर Hijack ’93 को करें एन्जॉय, सस्पेंस और खौफ का लगेगा तड़का

Date:

Related stories

Netflix Releases This Week: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर फैंस के लिए कई फिल्में और सीरीज रिलीज होती है और इसका खुमार देखने को मिलता है। ऐसे में एक बार फिर इस हफ्ते कई फिल्मों और वेब सीरीज को आप इंजॉय कर सकते हैं और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में डिमांड में है काजोल और कृति सेनन की फिल्म दो पत्ती (Do Patti) इसके अलावा आइए जानते हैं आखिर इस हफ्ते क्या-क्या हो रही है रिलीज जिसका लोग कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार।

Do Patti का इंतजार Netflix Releases This Week होगा खत्म

काजोल और कृति सेनन की फिल्म दो पत्ती का पिछले लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है जो सस्पेंड से भरपूर है। इसमें शहीर शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और कृति सेनन का डबल रोल किसी खास ट्रीट से कम नहीं है।

Transformers: Rise of the Beasts भी है Netflix Releases This Week लिस्ट में

अगर आप साइंस फिक्शन एडवेंचर मूवी को एंजॉय करना चाहते हैं तो आप इसे निश्चित तौर पर देख सकते हैं जो 26 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Hijack ’93 को Netflix Releases This Week करें एंजॉय

अपनी सैन्य समर्थित सरकार को खत्म करने के प्रयास में, चार लोग एक हवाई जहाज को हाइजैक कर लेते हैं, और सामाजिक परिवर्तन के नाम पर उसमें सवार यात्रियों का फायदा उठाते हैं। यह 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Family Pack भी है Netflix Releases This Week लिस्ट में

कैसे एक फैमिली की जिंदगी बदल जाती है जब आई कार्ड के जरिए हुए मध्य युग में गांव में पहुंच जाते हैं अब ऐसे में कैसे वह बताएंगे जिंदगी इसे देखने के लिए आपको कि 23 अक्टूबर को सरिता करने की है जरूर

Netflix Releases This Week: Don’t move को करें एंजॉय

एक सुनसान जंगल में एक महिला का सामना एक हत्यारे से होता है जो उसे ड्रग का इंजेक्शन देता है। जैसे ही उसका शरीर काम करना बंद कर देता है, उसके जीवित रहने की लड़ाई शुरू हो जाती है। इसे देखने के लिए आपको 25 अक्टूबर तक का करना पड़ेगा इंतजार।

Hellbound Season 2 भी है काफी ट्रेंडिंग

जैसे-जैसे अराजकता बढ़ती है, वकील मिन हयेजिन, द न्यू ट्रुथ और एरोहेड्स पूर्व में दोषी ठहराए गए लोगों के अचानक पुनरुत्थान के बीच फिर से उलझ जाते हैं। इसे आप 24 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories