Home मनोरंजन Netflix Releases This Week: Fabulous Lives vs Bollywood Wives से लेकर Woman...

Netflix Releases This Week: Fabulous Lives vs Bollywood Wives से लेकर Woman of the Hour तक, भूलकर भी इस लिस्ट को ना करें मिस

Netflix Releases This Week: नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों, वेब सीरीज और शो को करें फटाफट नोट, तारीख को बिल्कुल भी ना भूले क्योंकि इस हफ्ते हॉरर, कॉमेडी के साथ फैशन का लगने वाला है जबरदस्त तड़का।

0
Netflix Releases This Week
Netflix Releases This Week

Netflix Releases This Week: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हर हफ्ते धमाका होता है और यह सच है कि ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म लवर्स इस पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज (Web Series) का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में इस हफ्ते में कई फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जो पिछले लंबे समय से फैंस के बीच लगातार बज में है। ऐसे में आप इसे घर बैठे OTT Netflix पर एंजॉय कर सकते हैं। यहां हॉलीवुड से लेकर हिंदी कंटेंट चाहने वालों के लिए भी कई ऑप्शन मौजूद होने वाले हैं। ऐसे में आइए देखते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली टॉप वेब सीरीज और फिल्में।

Outside को करें स्ट्रीम

एक परिवार ज़ोंबी प्रकोप के दौरान एक अलग खेत में शरण लेता है, लेकिन वर्षों के दर्दनाक रहस्य उन्हें अपने संसार में भटकने पर मजबूर कर देते हैं। यह एक हॉरर कहानी है जो 17 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

स्टारकास्ट- Sid Lucero, Beauty Gonzalez, Marco Masa, Aiden Patdu, James Blanco, Enchong Dee, Joel Torre, Bing Pimentel

The Lincoln Lawyer भी रखें लिस्ट में

ठगों से लेकर हत्यारों तक, माइकल कोनेली के उपन्यासों पर आधारित इस यूएसए टुडे में वकील मिकी हॉलर के ग्राहकों की सूची बढ़ती जा रही है। ऐसे में आप इस अलग कॉमिक कहानी को एन्जॉय कर सकते हैं जो 17 अक्टूबर को स्ट्रीम हो रही है।

स्टारकास्ट- Manuel Garcia-Rulfo, Neve Campbell, Becki Newton, Angus Sampson, Jazz Raycole, Yaya DaCosta

Woman of the Hour भी है इस लिस्ट में

यह फिल्म अन्ना केंड्रिक की निर्देशन में पहली फिल्म है, जिसमें वह चेरिल ब्रैडशॉ की भूमिका में भी हैं। 1970 के दशक के सीरियल किलर रॉडनी अल्काला की खौफनाक सच्ची अपराध कहानी पर आधारित, जिसे द डेटिंग गेम किलर के नाम से जाना जाता है। मैचमेकिंग एपिसोड के रूप में शुरू हुई यह कहानी एक अंधेरे मोड़ पर पहुंच जाती है क्योंकि यह पता चलता है कि अल्काला एक क्रूर हत्या की होड़ में शामिल थी। यह 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Fabulous Lives vs Bollywood Wives season 3 का इंतजार खत्म

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है जो ड्रामा और ग्लैमर पर है। इसमें मूल कलाकारों में नए चेहरे शामिल हैं – महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा सजदेह और भावना पांडे के साथ रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला चल रही सामाजिक लड़ाइयों में रोमांचक मोड़ लाते हैं। सैफ अली खान, गौरी खान और करण जौहर जैसे सितारों का कैमियो हो सकता है। यह 18 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाली है।

Gundam: Requiem for Vengeance भी है टॉप लिस्ट में

यूनिवर्सल सेंचुरी 0079 के वन ईयर वॉर की तीव्र यूरोपीय अग्रिम पंक्ति में खुद को डुबोएं, रिक्विम फॉर वेंजेंस के साथखोने के लिए तैयार हो जाइए। यह छह-भाग की एनिमेटेड सीरीज़ गुंडम ब्रह्मांड को फिर से परिभाषित करने आ रही है।

Sweet Bobby: My Catfish Nightmare को करें एन्जॉय

यह छह भागों वाली डॉक्यूमेंट्री लंदन स्थित रेडियो प्रस्तोता किरात अस्सी के कष्टदायक अनुभव को बयां करती है, जो लगभग एक दशक तक चली एक जटिल कैटफिशिंग योजना में उलझ गई थी। यह 16 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version