Home मनोरंजन Netflix Releases This Week: Time Cut से लेकर Thangalaan तक, घर बैठे...

Netflix Releases This Week: Time Cut से लेकर Thangalaan तक, घर बैठे दिवाली की छुट्टी को बनाएं स्पेशल

Netflix Releases This Week: नेटफ्लिक्स पर बहुत जल्द एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है क्योंकि इस हफ्ते मोस्ट अवेटिंग वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है जिसके लिए आप भी कर रहे होंगे बेसब्री से इंतजार।

0
Netflix Releases This Week
Netflix Releases This Week (Credit- Netflix)

Netflix Releases This Week: ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर वेब सीरीज (Web Series) और फिल्मों की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। यह सच है कि इस हफ्ते दिवाली के मौके पर आप घर बैठकर कई फिल्में और वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं जो बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में आइए देखते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली लिस्ट जिसे देखकर शायद आपकी भी एक्साइटमेंट बढ़ जाए। फटाफट आप इन तारीखों को नोट कर ले क्योंकि एंटरटेनमेंट का डोज अब दोगुना होने वाला है।

Netflix Releases This Week: The Law According to Lidia Poët Season 2 को करें एन्जॉय

Credit- Netflix

द लॉ अकॉर्डिंग टू लिडिया पोएट एक इटैलियन सीरीज़ है जो इटली की पहली महिला वकील लिडिया पोएट की कहानी है। लीगल ड्रामा में उन नई चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित किया गया है जिनका सामना उन्हें तब करना पड़ता है जब शहर में एक नया अभियोजक आता है। यह 30 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Netflix Releases This Week: The Diplomat: Season 2 भी है धमाकेदार

Credit- Netflix

राजनीतिक थ्रिलर ड्रामा एक नए सीजन के साथ वापस आ गए हैं। यह ब्रिटेन में नवनियुक्त अमेरिकी राजदूत की दुनिया लंदन बम विस्फोटों से बिखर गई है। ऐसे में वह आगे क्या करेगी। यह नेटफ्लिक्स पर 31 अक्टूबर को दस्तक देगी।

Thangalaan भी है Netflix Releases This Week लिस्ट में

Credit- Netflix

Netflix पर 31 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘थंगालान’ में चियान विक्रम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि 135 करोड़ रूपये की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Murder Mindfully को करें Netflix Releases This Week एन्जॉय

Credit- Netflix

31 October 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली सीरीज़ एक सफल माफिया वकील के जीवन पर आधारित है, जो अपनी शादी को बचाने और काम-ज़िंदगी के बीच संतुलन बनाने की कोशिश में है।

Netflix Releases This Week: The Manhattan Alien Abduction भी है जबरदस्त

Credit- Netflix

यह मैनहट्टन की एक महिला की कहानी है जो एलियंस द्वारा अपहरण कर ली जाती है अब ऐसे में क्या होगी इसकी कहानी इसके लिए आपको करना होगा इंतजार क्योंकि यह 30 अक्टूबर को होने वाली है रिलीज।

Time Cut भी है Netflix Releases This Week लिस्ट में

Credit- Netflix

30 अक्टूबर को यह रिलीज होने वाली है जो हाई स्कूल के छात्र पर केंद्रित है जो गलती से 2003 में वापस चला जाता है, उसी वर्ष जब उसकी बहन की एक नकाबपोश हत्यारे द्वारा हत्या कर दी गई थी। क्या होगा अतीत इसे देखने के लिए आप करें इंतजार।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version