Home मनोरंजन Netflix Releases This Week: Dungeons & Dragons ही नहीं ये फिल्में और...

Netflix Releases This Week: Dungeons & Dragons ही नहीं ये फिल्में और सीरीज भी देगी दस्तक, वीकेंड से पहले कर लें डेट नोट

Netflix Releases This Week: नेटफ्लिक्स पर इन सीरीज और फिल्मों को कर सकते हैं एंजॉय, दस्तक देने के लिए है तैयार, लॉन्ग वीकेंड पर घर बैठकर आप देख सकते हैं। जानिए रिलीज डेट और स्टार कास्ट के साथ कहानी में क्या है खास।

0
Netflix Releases This Week
Netflix Releases This Week

Netflix Releases This Week: नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते जबरदस्त एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है और सुपरहिट फिल्मों और सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं। खास बात यह है कि 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक लॉन्ग वीकेंड होने वाला है और ऐसे में घर बैठे एंटरटेनमेंट का पूरा डोज लेने के लिए तैयार हो जाइए। आइए जानते हैं आखिर कौन-कौन सी फिल्में मचाने आ रही है तबाही।

शज़ैम! फ्युरी ऑफ द गॉड्स (Shazam! Fury of the Gods)

जब प्रतिशोधी देवता शाज़ैम की शक्तियों को जब्त करने की धमकी देते हैं, तो यह बुद्धिमान बिली बैटसन पर निर्भर करता है कि वह अपने सुपरहीरो भाई-बहनों को एक साथ रखे और दुनिया को बचाए। 2 घंटे 10 मिनट की यह फिल्म 17 अगस्त को रिलीज होने वाली है। मुख्य किरदार के तौर पर ज़ाचरी लेवी, राचेल ज़ेगलर, हेलेन मिरेन नजर आने वाले हैं।

डंगऑन्स एंड ड्रैगन्स: ऑनर अमंग थीव्स (Dungeons & Dragons: Honor Among Thieves)

जेल से बाहर आने के बाद, एक आकर्षक बार्ड और उसका बर्बर साथी एक जादुई अवशेष को पुनः प्राप्त करने की खोज में साहसी लोगों का एक अनोखा समूह इकट्ठा करते हैं। जॉन फ्रांसिस डेली, जोनाथन गोल्डस्टीन इसके निर्देशक हैं। कलाकार के तौर पर क्रिस पाइन, मिशेल रोड्रिग्ज, रेगे-जीन पेज, जस्टिस स्मिथ, सोफिया लिलिस, ह्यूग ग्रांट, क्लो कोलमैन, डेज़ी हेड, काइल हिक्सन, स्पेंसर वाइल्डिंग नजर आएंगे। यह फिल्म भी 17 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

केंगन आशूरा (Kengan Ashura)

तीन सीजन की यह सीरीज अब ओमा टोकिता एक ऐसी छिपी हुई दुनिया में प्रवेश करता है कजम कॉर्पोरेट विवादों को क्रूर ग्लैडिएटर मुकाबलों में सुलझाया जाता है। पैसे को भूल जाओ, वह बस लड़ना चाहता है और जीतना चाहता है। तात्सुहिसा सुजुकी, चो, जौजी नाकाटा स्टार कास्ट के तौर पर हैं और इसके एपिसोड 15 अगस्त को जारी किए जाएंगे।

द यूनियन (The Union)

न्यू जर्सी का एक निर्माण कार्यकर्ता एक सामान्य व्यक्ति से महत्वाकांक्षी जासूस बन जाता है, जब उसकी लंबे समय से खोई हुई हाई स्कूल की गर्लफ्रेंड उसे जासूसी मिशन के लिए भर्ती करती है। इस फिल्म के निर्देशक जूलियन फरिनो हैं और इसमें मार्क वाह्लबर्ग, हैली बेरी, जे.के. सिमॉन स्टार कास्ट के तौर पर नजर आएंगे। यह 16 अगस्त को दस्तक देगी।

रेनफील्ड (Renfield)

दशकों तक ड्रैकुला के कीड़े खाने वाले नौकर के रूप में काम करने के बाद, रेनफील्ड को एहसास होता है कि उसका मालिक एक जहरीला नार्सिसिस्ट है – और उनके सह-निर्भर रिश्ते को बदलने की जरूरत है। रेनफील्ड में निकोलस हाउल्ट, निकोलस केज, अक्वाफिना मुख्य किरदार हैं और यह क्रिस मैके के निर्देशन में बनी है जो बुधवार यानी 14 अगस्त को रिलीज होगी।

एमिली इन पेरिस सीज़न 4 (Emily in Paris Season 4)

एमिली शहर में अपनी ख्वाहिशों को पूरी करने और जिस लड़के से वह प्यार करती है उसके साथ साहसिक निर्णय लेने को तैयार है, इस तथ्य के बावजूद कि पेरिस में उसका जीवन उथल-पुथल से भरा है। सीरीज से फर्स्ट पार्ट 15 अगस्त को रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version