Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनNetflix Releases This Week: धमाकेदार है अक्टूबर की शुरुआत! अनन्या पांडे की...

Netflix Releases This Week: धमाकेदार है अक्टूबर की शुरुआत! अनन्या पांडे की CTRL से लेकर It’s What’s Inside तक करें स्ट्रीम

Date:

Related stories

Netflix Releases This Week: अक्टूबर की शुरुआत के साथ ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एंटरटेनमेंट का पूरा डोज मिलने वाला है क्योंकि वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही है जिसके लिए लोग कर रहे थे बेसब्री से इंतजार। निश्चित तौर पर फैंस के लिए यह जबरदस्त तोहफा है क्योंकि सस्पेंस से लेकर थ्रिल और रोमांस तक इस हफ्ते आप नेटफ्लिक्स पर इंजॉय कर सकते हैं। खास बात यह है कि इस बार अनन्या पांडे (Ananya Panday) की सीटीआरएल (CTRL) फिल्म भी रिलीज होने वाली है। तो ऐसे में आइए जानते हैं घर बैठे परिवार के साथ आप किन फिल्मों और वेब सीरीज को कर सकते हैं एंजॉय।

Trouble को करें स्ट्रीम

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली Trouble एक कंप्यूटर एनीमेटेड कॉमेडी फिल्म है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं। यह 3 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है और निश्चित तौर पर आप इसे स्ट्रीम कर सकते हैं।

CTRL को करें एंजॉय

अनन्या पांडे की फिल्म सीटीआरएल काफी रोमांचक है जिसमें वह एक फेक ऐप की वजह से अपनी जिंदगी में कई मुश्किल का सामना करती है। अब ऐसे में क्या होने वाला है उनकी जिंदगी में इसे देखने के लिए आपको 4 अक्टूबर का करना होगा इंतजार क्योंकि इस दिन रिलीज हो रही है अनन्या पांडे की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज।

It’s What’s Inside को करें इस दिन स्ट्रीम

4 अक्टूबर का दिन भी लोगों के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है। यह एक साइकोलॉजिकल तनाव की कहानी है जो एक रात पर आधारित है। जहां सब की जिंदगी बदल जाती है। रहस्यमई सूटकेस आखिर किस मोड़ पर ले जाएगी।

The Platform 2 को करें एंजॉय

नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर को द प्लेटफॉर्म भी दस्तक देने के लिए तैयार है जिसकी कहानी वाकई जबरदस्त है। इसके ऑफिशल ट्रेलर को देखने के बाद से फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं। इसके ट्रेलर को जारी करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा कि प्रत्येक व्यक्ति केवल अपने चुने हुए व्यंजन को ही खाता है।

Heartstopper: Season 3 को लेकर भी इंतजार खत्म

इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और ऐसे में 3 अक्टूबर को यह इंतजार खत्म होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories