Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनNaagin 7 की लीड एक्ट्रेस को लेकर नया अपडेट, प्रियंका चाहर चौधरी...

Naagin 7 की लीड एक्ट्रेस को लेकर नया अपडेट, प्रियंका चाहर चौधरी नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस होगी अगली ‘शिव नागिन’

Date:

Related stories

Wayanad By-Election में जीत दर्ज करने के साथ ही Priyanka Gandhi रच देंगी इतिहास! अपने नाम करेंगी ये रिकॉर्ड

Priyanka Gandhi: वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad By-Election) के लिए बिगुल बज चुका है। इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की ओर से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन कर दिया है।

Naagin 7: सुपरनैचुरल टेलिविजन शो नागिन का हर सीजन दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आता है। दर्शक इस शो के अगले सीजन को देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, हालही में तेजस्वी प्रकाश का शो नागिन 6 समाप्त हो गया है। ऐसे में नागिन शो के फैंस इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, हाल ही में मेकर्स ने नागिन के अगले सीजन का एक प्रोमो जारी किया है। हालांकि इस प्रोमो में ये साफ नहीं हो पाया है कि, नागिन 7 में लीड एक्ट्रेस कौन सी है।

प्रियंका चाहर चौधरी नहीं बल्कि एक्ट्रेस आएंगी नजर

ऐसे में आपको बता दें कि, पिछले कुछ समय से ऐसी कयास लगाई जा रही थी कि, नागिन 7 में “गुम है शो” की आयशा सिंह या फिर ‘बिग बॉस 16’ फेम प्रियंका चाहा चौधरी लीड रोल में नजर आएंगी लेकिन दोनों ही एक्ट्रेसेस ने नागिन 7 को करने की खबरों को खारिज कर दिया है। एक्ट्रेसेस के नागिन 7 को ना करने की खबरों के बाद अब ऐसी अफवाह फैल रही है कि, सलमान खान की एक हीरोइन नागिन 7 मिली रोल में नजर आ सकती हैं। दरअसल हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म जय हो कि लीड एक्ट्रेस डेजी शाह है।

2013 में बॉलीवुड में किया था डेब्यू

ऐसा बताया जा रहा है कि, मेकर्स ने सलमान खान की एक्ट्रेस को अप्रोच किया है। ऐसे में डेज़ी शाह जल्द ही टेलीविजन पर नागिन 7 का रोल करते हुए नजर आएंगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इन खबरों पर कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं जारी किया है। डेजी शाह ने साल 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने इस दौरान ‘ब्लडी इश्क’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लेकिन इसके बाद डेजी शाह ने सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में काम करके खुद को साबित किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories