Home मनोरंजन प्राइवेट पार्ट टाइट करने वाले Vg 3 Vaginal Tablet को लेकर Nia...

प्राइवेट पार्ट टाइट करने वाले Vg 3 Vaginal Tablet को लेकर Nia Sharma का हो रहा विरोध, जानें क्या वाकई करती है ये दवा काम?

Nia Sharma ने Vg 3 Vaginal Tablet नाम की एक दवाई का विज्ञापन किया है, जिसमे वह बता रही हैं कि, ये औरतों के प्राइवेट पार्ट को टाइट करने में मदद करता है।

0
Nia Sharma picture credit amazon

Nia Sharma: मॉडल और TV एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma ) सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। इसकी वजह एक विज्ञापन है जिसमें, वह महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को टाइट करने वाली Vg 3 Vaginal Tablet के बारे में बता रही हैं। इसके साथ ही ये भी कह रही हैं कि, ये बिना किसी नुकसान के काम करता है। आज हम आपको इस दवाई के बारे में बताने जा रहे हैं।

महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को टाइट करने वाली Vg 3 Vaginal Tablet का विज्ञापन करना Nia Sharma को पड़ा भारी

निया शर्मा के इस विज्ञापन को देखने के बाद यूजर्स बोल रहे हैं कि, एक्ट्रेस को शर्म आनी चाहिए। इसके साथ ही इस प्रोडक्ट को बकवास बता रहे हैं। यूजर्स के द्वारा लगातार ट्रोल होने के बाद निया खबरों में आ गई है। यही वजह है कि, लोग इस खास तरह की दवाई के बारे में जानना चाहते हैं। आज हम आपको Vg 3 Vaginal Tablet के बारे में बताने जा रहे हैं। इस प्रोडक्ट को लेकर नामी बड़ी वेबसाइट क्या कहती हैं?

TATA 1mg वेबसाइट पर Vg 3 Vaginal Tablet के बारे में क्या लिखा है?

ऑन लाइन दवाई डिलीवरी देने वाली Tata 1mg वेबसाइट पर जाने पर पता चलता है कि, इस तरह की दवाई मार्केट में उपलब्ध है। इसकी कीमत 1320 रुपए लिखी हुई है। इस वेबसाइट पर दवाई को 5 स्टार की रेटिंग 62% लोगों ने दी है। रिव्यू पढ़ने पर पता चलता है कि, एक यूजर लिखता है कि, इसकी पहली टैबलेट काफी प्रभावी है। वहीं, एक यूजर अंधरुनी अंग में खुजली की बात लिखता है। कुछ लोग इसे अच्छा बता रहे हैं तो, कुछ नकली दवा से बचने की सलाह दे रहे हैं।

Picture credit TATA 1mg

Vg 3 Vaginal Tablet के हाईलाइट में लिखा है कि, इसे प्राकृतिक चीजों से तैयार किया गया है जो योनि को प्राकृतिक रूप से कसने में मदद करते हैं। यह त्वचा को ठीक करने में मदद करता है। इसके साथ ही बढ़ती उम्र में महिलाओं की योनि में होने वाली समस्याओं को कम करता है।
इसमें ये भी लिखा है कि, ये योनि की दीवारों को कसने में मदद कर सकता है।

Vg 3 Vaginal Tablet को Amazon छूट के साथ बता रहा फायदे

DHARMANI`S INTERNATIONAL Vg3 Tablets For women – 24 Tabs के नाम से ये ऑन लाइन वेबसाइट Amazon पर भी उपलब्ध है। यहां पर इसे 21 फीसदी छूट पर खरीदा जा सकता है। अमेजन पर ये भी लिखा है कि, ये दवाई AYUSH Department से अप्रूव्ड है। इसके साथी ही एक जानकारी लिखी है, “इन कथनों का मूल्यांकन खाद्य एवं औषधि प्रशासन द्वारा नहीं किया गया है। यह उत्पाद किसी भी बीमारी का निदान, उपचार, इलाज या रोकथाम करने के लिए नहीं है।”

Picture credit Amazon

अमेजन पर इस प्रोडक्ट के बारे में ये भी लिखा है कि, “गुलाब, जूही, दृढबीज, माजूफल, सुहागा, दृढरंगा के 100% प्राकृतिक अर्क इस टैबलेट के मुख्य तत्व हैं जो, त्वचा को पोषण और सुरक्षा प्रदान करते हैं।

नोट:- किसी भी प्रकार की दवाई लेने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरुर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version