Home मनोरंजन कॉन्फिडेंट और एटीट्यूड हाई! हॉट Nia Sharma को जिंदगी में चाहिए ठहराव?...

कॉन्फिडेंट और एटीट्यूड हाई! हॉट Nia Sharma को जिंदगी में चाहिए ठहराव? एक्ट्रेस बोली- ‘पार्टनर को Kiss करना खूबसूरत…’

Nia Sharma: शादी और लव अफेयर्स को लेकर निया शर्मा ने भारती और हर्ष लिंबाचिया के सामने कहीं ये बात जिसे जानकर आपको लग सकता है झटका, जानिए क्या कह रही है निया।

0
Nia Sharma
Nia Sharma (Credit- Youtube)

Nia Sharma: बेबाकपन को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) कुछ भी बोलने में जरा भी नहीं हिचकती है। वह लंबे समय से हुआ लगातार बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में एंट्री को लेकर सुर्खियों में है। लेकिन इस सब के बीच भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में वह नजर आई और इस दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसे जानने के बाद आप शॉक्ड रह जाएंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अफेयर्स नहीं करना चाहती हैं। अब उन्हें अपनी जिंदगी में ठहराव चाहिए। एक ऐसे पार्टनर की जरूरत है जिसके साथ वह पार्टनरशिप निभा सके। आइए जानते हैं आखिर क्या कह गई निया।

Nia Sharma ने प्यार को लेकर कहीं ये बात

Credit- BhartiTV

इस दौरान निया शर्मा यह बताती है कि एक लड़का उन्हें कोचिंग तक फॉलो करता था। जब भारती उनसे यह पूछती है कि आपको किसी से प्यार हुआ है। निया शर्मा कहती है कि कितनी बार हुआ है। जब भारतीय पूछती है की असली वाला प्यार कभी हुआ है तो एक्ट्रेस कहती है, “हां कितनी बार हुआ है जब आप किसी से प्यार करते हो तो यह थोड़ी सोचते हो कि यह प्यार 4 दिन के लिए है या 5 दिन के लिए है किसी को हग करो किसी के कंधे पर कंधा डालो अपने आप होता है प्यार। जब एक मेल और फीमेल उसके बीच जो हग होता है जो किस होता है वह काफी खूबसूरत होता है।”

Nia Sharma ने खुद को बताया सिंगल

इस दौरान निया बेधड़क होकर जवाब देती है और कहती है कि उन्हें जिंदगी में ठहराव चाहिए एक ऐसा पार्टनर चाहिए जो उनके साथ पार्टनरशिप करें। उनका हर समय साथ दे। वहीं निया ने यह भी बता दिया कि फिलहाल वह सिंगल है लेकिन वह शादी करेंगी।

Nia Sharma का हेटर्स को जवाब

निया यह बताती है कि उन्हें पार्टी करना बेहद पसंद है लेकिन वह सिगरेट को छूती भी नहीं है वह मस्ती करती हैं और अगर लोग उन्हें कॉन्फिडेंट और एटीट्यूड वाला कहे तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है। यहां तक पहुंचाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और काफी बुरे समय भी देखे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version