Home मनोरंजन मराठी मानुष विवाद के बीच बिग बॉस फेम Nikki Tamboli स्लिट रिवीलिंग...

मराठी मानुष विवाद के बीच बिग बॉस फेम Nikki Tamboli स्लिट रिवीलिंग ड्रेस में मचा रही बवाल, पलकें नहीं हटा पाए फैंस

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली अपने लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया पर बिजली गिराती नजर आई और हाई स्लिट ड्रेस में वह लोगों के दिलों में घर कर गई।

0
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: फिलहाल बिग बॉस मराठी 5 में निक्की तंबोली तहलका मचा रही है और वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। जहां शो के होस्ट से उन्हें काफी फटकार भी लगी है। वहीं इस सब के बीच निक्की का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है जिसमें वह दिलकश अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो देखने के बाद आप निक्की तंबोली पर प्यार लुटाने के लिए मजबूर हो जाएंगे और उनकी अदाओं के दीवाने हो जाएंगे।

इस तरह Nikki Tamboli आई नजर

वीडियो में निक्की ग्रे कलर की ड्रेस को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है जो हैवी वर्क में है। स्टाइलिश ड्रेस से वह अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही है। वहीं मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयरस्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट कर रही है। देखने वालों की निगाहें अटक गई। वीडियो में एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाकर लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आई और फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बिग बॉस मराठी विनर तो दूसरे ने कहा आप सबसे अलग हो एक यूजर ने गेम क्वीन कहा।

इस विवाद की वजह से सुर्खियों में है निक्की

बिग बॉस मराठी में फिलहाल नुक्की काफी चर्चा में है। हाल ही में वर्षा उसगांवकर के साथ निक्की तंबोली की लड़ाई हुई और इस दौरान एक्ट्रेस के बिहेवियर ने होस्ट को नाराज किया। ऐसे में निक्की ने पूरे महाराष्ट्र से अपने बर्ताव के लिए माफी मांगते हुए नजर आई। रितेश देशमुख ने कहा कि निक्की ने बिहेवियर से पूरे मराठी मानुष की नेगेटिव इमेज को दर्शा रही है और यह स्टाइल तुम्हें भले ही सही लगता हो लेकिन यह एरोगेंस है। तुम कौन हो खुद को क्या समझती हो। तुमने मराठी मानुष के तौर तरीकों पर सवाल खड़े किए हैं। ऐसे में तुम्हें हर मराठी मानुष से माफी मांगनी होगी। वहीं निक्की रोती है और फिर माफी मांगती हुई नजर आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version