Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनन्यू कपल अलर्ट! एक-दूसरे को पकड़कर इस तरह पोज देते दिखे Bigg...

न्यू कपल अलर्ट! एक-दूसरे को पकड़कर इस तरह पोज देते दिखे Bigg Boss फेम Nikki Tamboli और Arbaaz Patel, देखें फैंस के रिएक्शन

Date:

Related stories

Nikki Tamboli: बिग बॉस मराठी सीजन 5 (Bigg Boss Marathi Season 5) में एक कपल नाम काफी चर्चा में रहा और ऐसा लग रहा है जैसे शो से निकलने के बाद भी इश्क की कलियां खिल रही है। हम बात कर रहे हैं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अरबाज पटेल (Arbaz Patel) की जिन्हें एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद इस बात में कोई शक नहीं है कि वे दोनों एक साथ किस कदर क्लोज है। ऐसे में फैंस की निगाहें अटकनी तो लाजमी है। कैमरे पर वे जिस तरह वह देते दिखे वह किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है।

Nikki Tamboli और Arbaaz Patel कुछ इस तरह आए साथ नजर

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली कट आउट स्टाइलिश प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान अरबाज पटेल भी उन्हें ट्विन करते हुए दिखे हैं। दोनों एक दूसरे को पकड़ कर कैमरे पर पोज दे रहे हैं और उनके चेहरे पर मिलियन डॉलर स्माइल इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि वे दोनों साथ में कितने खुश हैं। हालांकि न्यू कपल अलर्ट फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है और फैंस निक्की तंबोली को अरबाज के साथ काफी पसंद कर रहे हैं।

Nikki Tamboli और Arbaaz Patel को देख क्या कह रहे लोग

वीडियो में एक तरफ निकली तंबोली का स्टाइलिश लुक सुर्खियों में है जिसमें वह कट आउट ड्रेस में टोंड को फ्लॉन्ट कर रही है। हाई हिल्स में काफी कंफर्टेबल नजर आ रही हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा wow तो दूसरे ने कहा न्यू कपल। एक यूजर ने कहा क्या जोड़ी है तो दूसरे ने लिखा क्या बात है आप दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हो। दूसरे ने लिखा थोड़े दिन का प्यार फिर सोशल मीडिया पर पब्लिक स्टंट। वीडियो को 6000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Bigg Boss Marathi Season 5 में विवादों में रहे Nikki Tamboli और Arbaaz Patel

बिग बॉस मराठी सीजन 5 में अरबाज पटेल के साथ रिलेशनशिप को लेकर Nikki Tamboli काफी सुर्खियों में रही थी। जहां उन पर आरोप लगाया जा रहा था कि वे दोनों सिर्फ एक दूसरे को गेम के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन अब निक्की को अरबाज के साथ देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories