Home मनोरंजन रेड रिवीलिंग ड्रेस में इस सिंगर की गोद में नजर आई बिग...

रेड रिवीलिंग ड्रेस में इस सिंगर की गोद में नजर आई बिग बॉस फेम Nikki Tamboli, अनदेखी फोटोज ने मचाई हलचल

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल, रेड रिविलिंग ड्रेस में सिंगर के साथ पोज देती आई नजर तो लोग पूछने लगे ये सवाल।

0
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। बेबाक फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली निक्की की तस्वीरें टॉप सिंगर मीका सिंह के साथ वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस की आंखें चौंधिया गई। लोग यह जानने के लिए बेताब हो गए कि आखिर यह क्या माजरा है। इन तस्वीरों को देख आपकी भी निगाहें थम जाएगी अगर आप निक्की को करते हैं पसंद। कहने में दो राय नहीं है कि दोनों की जोड़ी फैंस के दिलों को जीतने के लिए काफी है। आइए देखते हैं।

बेहद क्लोज दिखे मीका और Nikki Tamboli

जहां तक इन तस्वीरों की बात करें मीका सिंह की गोद में नजर आ रही है निक्की तंबोली और बिग बॉस गर्ल का यह अंदाज देख लोग हैरान रह गए हैं। निक्की के लुक की बात करें तो वह रेड थाई स्लिट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही है तो ब्लैक सूट पहनकर मीका भी स्टाइलिश पोज देते हुए दिखे। दोनों की क्लोज तस्वीरें देख लोगों की आंखें चौंधिया गई।

फैंस लुटा रहे प्यार और सवाल

इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि यह किसी प्रोजेक्ट की तैयारी है तो एक ने कहा गाने की शूटिंग के लिए है। एक ने लिखा तो यहां चल रहा है मामला। दोनों को सच्ची मोहब्बत मिल गई। एक ने कहा क्या खिचड़ी पक रही है। एक ने लिखा मेड फॉर ईच अदर कपल।

चर्चा में आए मीका और निक्की

जहां तक मीका सिंह की बात करें तो रिपोर्ट में कहा जाता है कि वह आकांक्षा पुरी के साथ काफी क्लोज हैं। यहां तक की दोनों की डेटिंग की अफवाहें भी कई दफा सुर्खियों में रही हैं। निक्की बिग बॉस 14 के बाद से लगातार सुर्खियों में है। वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद क्या वे किसी गाने में नजर आने वाले हैं यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version