Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनNikki Tamboli Birthday: संभलकर देखें बिग बॉस मराठी 5 कंटेस्टेंट के 5...

Nikki Tamboli Birthday: संभलकर देखें बिग बॉस मराठी 5 कंटेस्टेंट के 5 सबसे हॉट लुक, कैमरे पर हुई बेबाक

Date:

Related stories

Nikki Tamboli Birthday: बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद से निक्की तंबोली सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। फिलहाल वह बिग बॉस मराठी सीजन 5 में आग लगा रही है और इस सब के बीच निक्की लगातार किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में है। यह सच है कि उनके फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं है और हर बार अपने ग्लैमर अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। जब बात ग्लैमर और बोल्डनेस की आती है तो वह ऑन टॉप रहती है। ऐसे में 21 अगस्त जन्मदिन के मौके पर आइए देखते हैं उनके टॉप 5 हॉट लुक जिसकी वजह से वह इंटरनेट पर सनसनी मचा चुकी हैं।

नियॉन ओपन ब्लेजर में बेबाक अंदाज

नियॉन ग्रीन पेंट सूट में सिजलिंग फोटोशूट से निक्की ब्रालेस होकर ब्लेजर में फैंस को दीवाना बना रही हैं। शर्टलेस ब्लेजर के साथ हाई बेस्ट पेंट पहन कर वह हॉट लुक देती हुई नजर आई। स्ट्रेट हेयर स्टाइल और मिनिमम न्यूड मेकअप के साथ उनका यह जिसने भी देखा देखते रह गया।

व्हाइट बिकनी टॉप विद विद ओवरसाइज नियॉन शर्ट

निक्की लोगों को एक बार फिर हैरान करने में कामयाब हुई थी। इस बार वह व्हाइट बिकिनी को ओवरसाइज नियॉन लूज शर्ट के साथ स्टाइल कर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई जो लोगों को बेबाक करने के लिए काफी है। वह इस ड्रेस में अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं।

इंडो वेस्टर्न ड्रेस में हद पार कर गई निक्की तंबोली

लाइट पिंक कलर की इस इंडो वेस्टर्न ड्रेस को निक्की जिस तरह कैरी कर रही है वह किलर है। इसमें वह अपने एक्सप्रेशन और स्टाइलिश गोल्ड ब्लाउज में बेबाक पोज देती नजर आई।

ब्रालेट विद अनजिप्ड जींस में लोगों को बना चुकी दीवाना

शिमर ब्रालेट के साथ अनजिप्ड जींस को कैरी कर लोगों के बीच सुर्खियों में आ गई थी निक्की। एक तरफ उनका किलर एक्सप्रेशन तो दूसरी तरफ उनके जींस कैरी करने का स्टाइल चर्चा में रहा।

क्रॉप टॉप विद बिकिनी बॉटम

निक्की का लेटेस्ट फोटो क्रॉप टॉप विद बिकिनी बॉटम सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था। फुल स्लिव क्रॉप टॉप को बिकिनी बॉटम के साथ कैरी करती हुई नजर आई थी। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ब्लैक बूट्स को पेयर करती दिखीं और उनके इस लुक को देख फैंस मदहोश हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories