Home मनोरंजन Nikki Tamboli ने स्टाइलिश आउटफिट में कराया हॉट फोटोशूट, देख क्रेजी फैंस...

Nikki Tamboli ने स्टाइलिश आउटफिट में कराया हॉट फोटोशूट, देख क्रेजी फैंस बोले- ‘चलती फिरती कोकीन’

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और देखने वाले तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। निश्चित तौर पर एक बार फिर एक्ट्रेस की हॉटनेस का जादू चल गया।

0
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: बिग बॉस मराठी सीजन 5 (Bigg Boss Marathi Season 5) में नजर आई निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार चर्चा में है। जहां एक तरफ को कंटेस्टेंट अरबाज पटेल (Arbaz Patel)  के साथ लव अफेयर्स की खबरें लगातार आ रही है। वहीं दूसरी तरफ हॉट लुक से सनसनी मचाने में भी एक्ट्रेस कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस सबके बीच एक बार फिर लोगों को दीवाना बनाने के लिए आ गई निक्की तंबोली और सोशल मीडिया पर ग्लैमर तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कनें बढ़ा गई है। आइए देखते हैं निक्की तंबोली की लेटेस्ट फोटोज।

Nikki Tamboli का मजेदार कैपश्न

निक्की तंबोली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अलेक्सा उन सभी को चलाओ जिन्होंने मुझे खेला।” हालांकि उनका यह कैप्शन तो काफी कृप्टिक है लेकिन इसे देखने के बाद फैंस उनकी खूबसूरती और हॉटनेस पर फिदा हो गए। इस को ऑर्ड सेट को वह जबरदस्त तरीके से स्टाइल करती हुई नजर आई।

Nikki Tamboli का लुक और मेकअप

जहां तक निक्की तंबोली के इस लुक की बात करें तो वह येलो हॉल्टर नेकलाइन को ऑर्ड सेट में बॉसी लुक देती हुई नजर आ रही है। मेसी पोनीटेल हेयर स्टाइल, एक्सेसरीज के नाम पर सिर्फ इयररिंग्स के साथ न्यूड ग्लासी लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। निश्चित तौर पर इस ब्राइट मिनिमल मेकअप में वह कहर बरपा रही है।

Nikki Tamboli की तारीफ कर रहे लोग

जहां तक इन तस्वीरों की बात करें तो इसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “अरबाज की हीरोइन।” तो दूसरे ने कहा लोग यह सोच रहे होंगे चलती फिरती कोकीन। एक ने कहा ऑसम लग रही हो तो दूसरे ने कहा दुनिया की सबसे हॉट लड़की। एक ने लिखा क्यूट येलो तो दूसरे ने कहा बॉस लेडी। एक यूजर ने कहा अरबाज पटेल की हीरोइन। फोटोज को 17000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version