Home मनोरंजन ब्लैक हॉट बिकनी में इठलाती दिखीं Nikki Tamboli, शृग और बालों ने...

ब्लैक हॉट बिकनी में इठलाती दिखीं Nikki Tamboli, शृग और बालों ने भी धड़काया लोगों का दिल

Nikki Tamboli ने एक बार फिर अपने न्यू ब्लैक हॉट बिकनी लुक से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है, जिसमें वह शृग और बालों से भी लोगों के दिल धड़कती नजर आईं।

0
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: सोशल मीडिया सेंसेशन निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss में खूब धमाल मचाने के बाद इन दिनों इंटरनेट की दुनियां में अपने कातिलाना हुस्न से जलवे बखेर रही हैं। शो में एक्ट्रेस को बाकी कंटेस्टेंट से काफी ज्यादा पसंद किया गया था और लोग आज भी उन्हें उनके हसीन लुक्स एंड बेबाक अदाओं के लिए देखना पसंद करते हैं। निक्की आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लेटेस्ट पोस्ट कर अपने चाहने वालों को खुश कर देती हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, निक्की ने कुछ रीसेंट फोटोज पोस्ट कर अपने दीवानों का दिल धड़का दिया है।

ब्लैक हॉट बिकनी में इठलाती Nikki Tamboli

फैंस के दिलों को छल्ली करने वाली और सोशल मीडिया की दुनियां में राज करने वाली निक्की तंबोली ने हर बार की तरह इस बार भी अपने इंस्टाड्रम हैंडल पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बवाल तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह काफी हसीन और जानलेवा दिखाई दे रही हैं। यहीं अगर बात की जाए तस्वीरों में नजर आ रहे निक्की के लुक की तो, उन्होंने अपने इस लुक को क्रिएट करने के लिए ब्लैक हॉट बिकनी को वेयर किया हुआ है।

शृग और बालों को देख धड़का फैंस का दिल

यहीं आपको बता दें, निक्की ने अपने इस लुक को और भी ज्यादा बवाल एंड स्टाइलिश बनाने के लिए उसके साथ गोल्डन वर्क नेट की बिकनी काफी हसीन अंदाज में पहने हुई है यहीं नहीं, इस लुक में निक्की का हेयरस्टाइल भी काफी अलग और स्टाइलिश है जिसके लिए उन्होंने सॉफ्ट कर्ल हाफ पोनी के साथ फ्रंट फ्लिक्स को स्टाइल किया।

देती दिखीं बवाल पोज

अगर बात की जाए एक्ट्रेस के पोज की तो, निक्की हर बार अपने बेबाक और हसीन पोज से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां उन्होंने ब्लैक हॉट बिकनी को पहन ऐसे जानलेवा पोज दिये जिसे देख उनके चाहने वाले अपने उपर से अपना आपा ही खो बैठे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version