Home मनोरंजन कैमरे के सामने Nikki Tamboli ने उतारी शर्ट, एक्ट्रेस की अदा देख...

कैमरे के सामने Nikki Tamboli ने उतारी शर्ट, एक्ट्रेस की अदा देख फैंस आयी उर्फी की याद

0

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो फैंस के साथ शेयर करते हैं और उन पर फैंस भी अपना दिल हारते हैं। जब भी निक्की तंबोली का कोई भी फोटो या वीडियो सामने आता है तो उस पर फैंस तारीफों के पुल बांध देते हैं। अभी हाल ही में निक्की तंबोली ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही उनका ग्लैमर अंदाज भी देखा गया है।

एक्ट्रेस ने शेयर की वीडियो

बता दे कि निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी ढीली पैंट और शर्ट की बटन भी खोले हुए हैं। इसी के साथ उनकी कातिल अदाएं भी देखी गई हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए निक्की तंबोली ने खास कैप्शन में लिखा है “Gotta My own back” इसी के साथ उन्होंने नीले और सफेद कलर के हार्ट इमोजी भी लगाए हुए हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनको उर्फी जावेद के साथ कंपेयर भी करने लगे हैं।

फैंस कर रहे कमेंट

निक्की तंबोली की इस वीडियो पर एक तरफ फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है सस्ती उर्फी जावेद। वहीं दूसरी तरफ अन्य यूजर ने उनको बेहद खूबसूरत बताया है। निक्की तंबोली की बात करें तो वह अक्सर अपनी प्यारी-प्यारी ड्रेसेज में फोटोशूट कराती है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज सामने आता है। इसी बीच उनका यह नया अंदाज देखकर फैंस भी हराने रहे हैं। साथ ही उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनका काफी अट्रैक्टिव लोग सोशल मीडिया पर छा गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version