Home मनोरंजन Nikki Tamboli पर चढ़ा उर्फी का भूत! कैमरे पर ब्रालेट की डोरी...

Nikki Tamboli पर चढ़ा उर्फी का भूत! कैमरे पर ब्रालेट की डोरी खींचकर बेबाक हुई हसीना

0
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद से निक्की तंबोली सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन गई है। यह बात सच है कि वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से हर बार लोगों के जहन में बस जाती है। इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग उनकी उर्फी से तुलना कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि फेमस होने के लिए वह उर्फी को कॉपी कर रही है जो वाकई काफी अजीब है। उनका यह वीडियो चर्चा में है और काफी लोग इस पर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की कैमरे पर मदहोश करने वाली अदाएं दिखा रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो देख लोगों की बढ़ी धड़कनें

कहने में दो राय नहीं है कि इस वीडियो में वह अपनी अदाओं से लोगों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की व्हाइट और ग्रीन कलर की बिकनी में नजर आ रही है। निक्की जिस तरह बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं उसे देख लोगों की धड़कन बढ़ गई हैं। वह कैमरे पर ब्रालेट की डोरी खींची हुई नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह वीडियो वाकई काफी ग्लैमरस है और वह टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। इससे पहले फैंस को उनका यह अंदाज देखने को नहीं मिला होगा।

वीडियो में दिखा ग्लैमरस अवतार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने इस लुक लोग को ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ ग्लॉसी लिप्स से कंप्लीट किया है। उनकी अदाएं और पोज वाकई कातिलाना है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निक्की ने कैप्शन भी काफी शानदार रखा है और उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है कि वह वाकई तीखी मिर्ची हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version